Home बिहार शरीफ नालंदा में मुखिया ने BDO से मांगी रंगदारी, कहा- 9 लाख नहीं दिए तो ठोक देंगे.. जानिए पूरा मामला

नालंदा में मुखिया ने BDO से मांगी रंगदारी, कहा- 9 लाख नहीं दिए तो ठोक देंगे.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा में आम लोग ही नहीं अब सरकारी बाबू भी अपराधियों के निशाने पर हैं. नालंदा के जिला के एक बीडीओ को जान से मारने की धमकी मिली है । साथ नौ लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है

क्या है पूरा मामला
नालंदा जिला के सरमेरा के बीडीओ डॉ. नंदकिशोर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उनके सरकारी नंबर पर फोन कर दी गयी। साथ ही उनसे नौ लाख रुपए की रंगदारी की भी मांग की गयी है। धमकी देने वाले ने कहा है कि अगर नौ लाख रुपए नहीं दिए तो वो जान से हाथ धो बैठेगा

मुखिया पर लगा आरोप
सरमेरा के बीडीओ डॉ. नंदकिशोर ने धमकी देने का आरोप चेरो पंचायत के मुखिया दिनकर सिंह और उसके सहयोगी मुनचुन कुमार पर लगाई है और दोनों के खिलाफ सरमेरा थाना लिखित शिकायत दर्ज करायी है ।

बीडीओ ने क्या कहा
सरमेरा बीडीओ के मुताबिक गुरुवार को वो ऑफिस में बैठे थे। करीब दो बजे उनके सरकारी नंबर पर फोन आया। फोन पर मुखिया ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी। उनके सहयोगी ने उनसे नौ लाख रुपये रंगदारी की मांग की।

घर में घुसकर मार देंगे
धमकी देते हुए उनसे जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया गया। मुनचुन ने कहा कि बड़का बीडीओ बनता है। घर में घुसकर मार देंगे। सीसीटीवी कैमरा लगाया है, उससे उसका कुछ नहीं बिगड़ेगा। एक दिन में उसे उखाड़कर फेंक देगा।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
धमकी मिलने के बाद बीडीओ काफी भयभीत हैं। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहीं सरमेरा के थानाध्यक्ष राकेश कुमार का कहना है कि आवेदन मिला है। मामले की जांच चल रही है। एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

‘मिशन हरियाली’ की सीएम ने की सराहना.. तो डिप्टी सीएम ने किया सम्मानित

नालंदा जिला के नूरसराय के मिशन हरियाली की मेहनत अब जिले में दिखाई देने लगा है । जिले में ह…