Home नवादा नालंदा में दो युवकों की मौत के बाद आक्रोशितों ने किया

नालंदा में दो युवकों की मौत के बाद आक्रोशितों ने किया

0

दीपनगर थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 20 पर सोमवार को बोलेरो की टक्कर के बाद दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक बाइक सवार युवक जख्मी हो गया। मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आपदा के तहत मुआवजा की मांग करते हुए सुबह में कंचनपुर गांव और शाम में महानंदपुर गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 20 को जाम कर दिया। मौके पर परिजनों की चीत्कार भी गूंज रही थी।
मृतक नवादा जिला के कौआकोल थाना क्षेत्र के बारा इजरा गांव निवासी छोटेलाल पंडित का 32 वर्षीय पुत्र विकास कुमार और नूरसराय थाना क्षेत्र के ममूराबाद निवासी सुरेश यादव का 18 वर्षीय पुत्र विकास यादव है। किशोर की मौत इलाज के दौरान हुई। घटना में विकास के चचेरे भाई नवादा निवासी उमेश कुमार जख्मी हुए हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है।

जाम की सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे अधिकारी

हंगामा की सूचना पाकर , सदर सीओ अरुण कुमार सिंह,इंस्पेक्टर शेर सिंह यादव थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पदाधिकारी मृतकों को गृह प्रखंड से मुआवजा मिलने का आश्वासन दे रहे हैं। जबकि आक्रोशित मौके पर मुआवजा की मांग पर अड़े रहे। लगभग 4 घंटे तक जाम रहा राष्ट्रीय राजमार्ग।

Load More Related Articles
Load More By suraj kumar
Load More In नवादा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

थानाध्यक्ष के समक्ष ग्रामीणों ने ली गांव से शराब धंधे को समाप्त करने की शपथ

बिहारशरीफ। दीपनगर थाना अंतर्गत समस्ती गांव में रविवार को थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने ग्र…