ट्रक ने ई रिक्शा को रौंदा, 3 की मौके पर मौत

0

तेज रफ्तार ट्रक ने एक ई-रिक्शा को रौंद डाला। आमने-सामने हुआ हादसा इतना भीषण था कि ई-रिक्शा सवार 3 यात्रियों की लाश ट्रक के पिछले हिस्से से बाहर निकली। स्थानीय लोगों ने जब देखा तो दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और टक्कर से छिटकने पर 1 मासूम समेत 2 की जान तो बच गई, लेकिन चोट गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। स्थानीय लोगों ने तत्काल एंबुलेंस सेवा और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

 

हादसा नवादा बस स्टैंड के पास हुुुआ।बुधवार रात करीब ढाई बजे ई-रिक्शा कन्हाई नगर की ओर जा रहा था। विपरीत दिशा से आ रहे एक बेलगाम ट्रक ने अचानक टक्कर मार दी। ई-रिक्शा ट्रक के नीचे आ गया। भीषण टक्कर में ई-रिक्शा के टुकड़े इधर-उधर उड़ गए, जबकि मूल ढांचा ट्रक के अंदर जाने से चिपटा हो गया। इसपर सवार यात्री भी ट्रक के नीचे दब गए। घटना होते ही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। अंदर कितने लोग दबे हैं, यह पता नहीं चल पा रहा था। बाहर नजर आ रहे एक बच्चे समेत 2 को लोगों ने तुरंत अस्पताल भेजा।

घायल ने सुनाई आपबीती
हादसे में अपनी पत्नी को खोने वाले और खुद घायल यात्री अनिल कुमार ने बताया कि “हमलोग पटना से बेटे का इलाज करवा कर आए थे। बस स्टैंड से ई-रिक्शा लेकर घर की ओर जा रहे थे। रेलवे क्रॉसिंग पार करने के बाद एक तेज रफ्तार ट्रक ने ई-रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दी। हमलोग ट्रक की टक्कर से फेंका गए। स्थानीय लोगों ने मदद की, लेकिन मेरी पत्नी सीमा देवी की मौत हो गई। मेरा बेटा गंभीर रूप से घायल है।” हादसे में दो अन्य लोगों की भी मौत हुई है, जिनकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी पहचान करवाने में जुटी हुई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में बेकाबू हुआ कोरोना, IAS समेत 14 की मौत, 4157 नए मरीज.. जानिए कहां कितने मरीज

बिहार में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। मंगलवार को कोरोना संक्रमण ने (Bihar Corona…