Home खास खबरें गया के SSP ने नवादा डीएम को लिखी चिट्ठी.. मचा हड़कंप

गया के SSP ने नवादा डीएम को लिखी चिट्ठी.. मचा हड़कंप

0

गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने नवादा के डीएम यशपाल मीणा को एक खत लिखा है। जिससे नवादा के प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई है। हिंदी अखबार नवभारत टाइम्स के मुताबिक इस खत में नवादा के जिलाधिकारी को कोरोना की आशंका से आगाह कराया गया है।

खत में क्या लिखा गया है
गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने अपने खत में लिखा है कि नवादा के रहने वाले दो लोगों ने 22 मार्च को दिल्ली से गया की एयर इंडिया की उस फ्लाइट में सफर किया है जिसमें गया की एक महिला शामिल है। ये महिला जांच में कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। खत में जिलाधिकारी से आवश्यक कार्रवाई का अनुरोध किया गया है। नवादा जिले के ये दोनों ही लोग सगे बहन और भाई हैं और दोनों की ही उम्र 25 साल से कम है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल 22 मार्च को दिल्ली से गया की एयर इंडिया की फ्लाइट में गया जिले की 40 साल की एक महिला आई थी। शक के आधार पर जब महिला का कोरोना टेस्ट हुआ तो ये महिला पॉजिटिव पाई गई। शुक्रवार को पीड़ित महिला के पति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। नवभारत टाइम्स को मिली जानकारी के मुताबिक गया जिले के एसएसपी ने जब महिला का ट्रेवल हिस्ट्री निकलवाई तो पता चला कि उसी फ्लाइट में नवादा जिले के भाई बहन ने भी सफर किया था। एयरपोर्ट पर उतरने के बाद महिला गया में अपने घर चली गई जबकि ये दोनों भाई बहन नवादा चले गए। बाद में गया की महिला में कोरोना के लक्षण पाए गए और जांच में वो पॉजिटिव भी मिली। ऐसे में गया का प्रशासन अपनी तरफ से कोई चूक की कोई भी गुंजाइश नहीं रखना चाहता था। शायद यही वजह है कि इस खत में आवश्यक कार्रवाई के लिए लिखा गया है। खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग ने भाई और बहन के बारे में पता लगाया और नवादा में उनके घर पहुंच गई। दोनों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नालंदा में पुलिस अफसर समेत 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

नालंदा जिला में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. गुरुवार को नालंदा ज…