Home बिहार शरीफ घोर पाप- बिहारशरीफ में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मार डाला

घोर पाप- बिहारशरीफ में प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मार डाला

0
सुप्रीम कोर्ट ने भले ही शादी के बाद अवैध संबंध को जायज बताया है। लेकिन पत्नी और वो के बीच जब पति आया तो पत्नी ने पति का ही काम तमाम कर डाला। पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर डाली। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।
क्या है पूरा मामला जानिए
दीपनगर थाने के सर्वोदय नगर में अजय अपनी पत्नी के साथ रहता था। करीब छह महीने पहले ही अजय की शादी स्वीटी हुई थी। 25 साल का अजय मूल रूप से इस्लामपुर के जैतीपुर गांव का रहने वाला था। उसके पिता का नाम टुन्नी लाल प्रसाद है। टुन्नी बाबू ने अपने लाल की शादी बड़ी धूमधाम से 19 अप्रैल 2018 को हरनौत के जोरारपुर गांव के रहने वाले रामदेव महतो की बेटी स्वीटी कुमारी से की थी।
‘स्वीटी का पहले से था अफेयर’
मृतक अजय कुमार के पिता टुन्नी लाल प्रसाद का कहना है कि शादी के पहले से ही स्वीटी का किसी दूसरे युवक से अवैध संबंध था.  स्वीटी हमेशा अपने मोबाइल फोन में व्यस्त रहती थी। इतना ही नहीं टुन्नी लाल ने कहा कि सर्वोदय नगर स्थित मकान में अजय की अनुपस्थिति में स्वीटी अपने प्रेमी को बुलाती थी.
जब अफेयर के बारे में अजय को पता चला..
स्वीटी के ससुर के ससुर का कहना है कि स्वीटी के प्रेम कहानी की भनक अजय को लग चुकी थी। सर्वोदय नगर के लोगों ने अजय को उसकी अनुप्थिति में अनजान युवक के घर आने की बात बताई। जिसके बाद अजय ने स्वीटी से इसके बारे में पूछा। स्वीटी ने पहले तो इनकार किया। लेकिन अजय ने जब सबूत देने की बात कही तो वो  स्वीटी ने अजय को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया।
‘प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला’ 
टुन्नी लाल का कहना है कि स्वीटी के अवैध संबंध का विरोध करने पर उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अजय की गला घोंटकर हत्या कर दी। हालांकि अभी इस मामले में पुलिस कुछ भी नहीं बता रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच चल रही है ।
इस्लामपुर के जैतीपुर गांव का रहने वाला अजय चार भाई बहनों में सबसे छोटा था। उसके हिस्से में जैतीपुर गांव में छह बीघा जमीन और सर्वोदय नगर में मंजलि मकान था।
Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर लगी मुहर, नंदकिशोर यादव का कट गया पत्ता !

बिहार विधानसभा का अगला अध्यक्ष कौन होगा ? क्या नंद किशोर यादव को बनाया जाएगा अध्यक्ष? या ज…