Home बिहार शरीफ बिहारशरीफ में 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी… CCTV फुटेज देखिए

बिहारशरीफ में 5 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी… CCTV फुटेज देखिए

0

बिहारशरीफ में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है। जहां दरिंदे ने पांच साल की मासूम के साथ दरिंदगी की। मासूम दरिंदे से रहम की भीख मांगती रही लेकिन दरिंदा उसे नोंचता रहा।

क्या है पूरा मामला
मामला सोहसराय थाना क्षेत्र के मोगलकुआं मोहल्ले की है। बताया जा रहा है कि पांच साल की निर्भया स्कूल से घर लौटी थी तभी घर के आगे एक व्यक्ति ने 200 रुपया का नोट दिखाकर बच्ची को बहला कर मोगलकुआं स्थित खंडहरनुमा भवन नवरत्न महल ले गया। जहां हवस का शिकार बनाया और फरार हो गया

लहुलुहान हालात में मिली मासूम
बच्ची लहूलुहान हालत में तड़प रही थी। आसपास के लोगों को जब बच्ची के चिखने की आवाज सुनी तो उसे घटना स्थल से उठाकर सुरक्षित स्थान रखा। इसके बाद पुलिस और परिजन को सूचना दी। बच्ची को गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल लाया गया । जहां से पटना रेफर कर दिया गया। डॉक्टर का कहना है कि बच्ची को अंदरूनी जख्म बहुत गहरा है ।

खून से लथपथ थी बच्ची
एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक जब उसने बच्ची को देखा तो वो कांप रही थी। वह कुछ भी बोल नहीं पा रही थी लेकिन उसके साथ हुई दरिदगी की कहानी कपड़े में लगे खून बयां कर रही थी।

डीएसपी और एसपी घटनास्थल पर पहुंचे
घटना की सूचना मिलते ही एसपी नीलेश कुमार, डीएसपी सहित महिला और सोहसराय थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे। फिर सदर अस्पताल जाकर बच्ची का हाल जाना। एसपी निलेश कुमार ने कहा कि आरोपी चाहे जो भी हो उसकी गिरफ्तारी जल्द होगी।

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
नालंदा लाइव को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है। जिसमें आरोपी बच्ची के साथ दिख रहा है । बच्ची स्कूल ड्रेस में ही है। जबकि वहशी दरिंदा सर पर मुरेठा बांधे हुए है और पैंट शर्ट पहने हैं। सीसीटीवी के मुताबिक समय दोपहर दो बजकर 37 मिनट बता रहा है । बच्ची के हाथ में स्कूल बैग भी है जो घटनास्थल से बरामद हुआ है। अब पुलिस इसकी मदद से आरोपी की पहचान में जुटी है।

लोगों में जबर्दस्त गुस्सा
पटना रेफर होने से पहले जब महिलाओं ने पूछा कि बेटी पहचानती हो तो जबाव में बच्ची ने सिर हिलाकर न का इशारा किया। जब फिर महिलाओं ने पूछा बूढ़ा था तो बच्ची ने सिर हिलाकर हां का इशारा किया। बच्ची के उपर कैसा मानसिक आघात पहुंचा होगा उसका अनुमान घटना स्थल पर खून के धब्बे को देखकर लगाया जा सकता है। इसे लेकर शहर में जबरदस्त आक्रोश है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…