Home राजगीर नकाबपोशों ने दिनदहाड़े पिस्तौल दिखाकर व्यापारी को लूटा

नकाबपोशों ने दिनदहाड़े पिस्तौल दिखाकर व्यापारी को लूटा

0

नालंदा जिला में अपराधी कितने बेखौफ हैं इसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि सड़क चलते बदमाश लोगों को लूट रहे हैं। ताजा मामला करायपरसुराय थाना क्षेत्र के डियावां-बेरथू रोड की है। जहां नकाबपोश बदमाशों ने एक पशु व्यापारी को लूट लिया।

क्या है पूरा मामला
पीड़ित व्यवसायी मोहम्मद रहमद शिकारी उर्फ बुढ़वा  करायपरसुराय गांव का रहनेवाला है । उसका कहना है कि वो पशु खरीदने के लिए अपनी बाइक से घर से निकला था। जैसे ही वो सांध मोड़ के पास पहुंचा। वैसे ही पहले से घात लगाये 3 नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और पिस्तौल भिड़ा दिया । बदमाशों ने पैसे देने की बात कही। जब पैसे देने से इनकार किया तो लुटेरों ने जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद बदमाशों ने उसके पास से एक लाख साढ़े पांच हजार रुपए लूट लिए

इसे भी पढ़िए-बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

जांच में जुटी पुलिस
वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों नकाबपोश बदमाश चिकसौरा थाना क्षेत्र की ओर भाग निकले। वारदात की सूचना मिलते ही करायपरसुराय के थाना प्रभारी अवधेश कुमार और चिकसौरा के थाना प्रभारी उपेन्द्र प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कई ठिकानों पर छापेमारी की। हालांकि अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर छापेमारी की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

बिहार विधानसभा अध्यक्ष के नाम पर लगी मुहर, नंदकिशोर यादव का कट गया पत्ता !

बिहार विधानसभा का अगला अध्यक्ष कौन होगा ? क्या नंद किशोर यादव को बनाया जाएगा अध्यक्ष? या ज…