नालंदा में कोरोना का कहर, टीचर समेत दो युवकों की मौत

0

नालंदा में कोरोना का कहर जारी है। नालंदा जिला में कोरोना से मृतकों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में नालंदा में दो युवकों की मौत हो गई है । मरने वालों की उम्र 30 साल और 36 साल है । जिसके बाद जिले में कोरोना की दूसरी लहर से मरने वालों की संख्या बढ़कर 25 हो गई है ।

30 साल के युवक की मौत
कोरोना से 30 साल के शशांक की आज सुबह मौत हो गई। शशांक चंडी बाजार का रहने वाला था। मृतक के पिता केके सुधांशु नगरनौसा हाई स्कूल के हेड क्लर्क हैं। उनके मुताबिक शशांक हैदराबाद में रहता था और होली में घर आया था। छुट्‌टी के बाद पुन: हैदराबाद जाने के लिए उसने करीब 15 दिन पहले नगरनौसा पीएचसी में कोरोना टेस्ट कराया था। जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। करीब 5 दिन तक होम आइसोलेशन में रहने के बाद पल्स रेट और ऑक्सीजन लेवेल कम होने लगा तो पटना के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन स्थिति में सुधार नहीं हुआ और आखिरकार वो जिंदगी से जंग हार गया ।

कोरोना से टीचर की मौत
नालंदा जिला में कोरोना से एक शिक्षक की मौत हो गई है। 36 साल के निरंजन कुमार करीब एक हफ्ते पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे। निरंजन कुमार नूरसराय प्रखंड के अजयपुर हाईस्कूल में सामाजिक विज्ञान शिक्षक के रूप में पदस्थापित थे। वे भागलपुर के रहने वाले थे। लेकिन बिहारशरीफ के बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में किराए के मकान में रहते थे। करीब एक सप्ताह पहले उनकी तबीयत खराब हुई थी। जिसके बाद वो अपने घर भागलपुर चले गये थे। उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी थी। जिसके बाद उनका देहांत हो गया।

शिक्षिका सुमन कुमारी की मौत
कोरोना से एक और शिक्षक सुमन कुमारी मौत हो गई है । सुमन कुमारी इस्लामपुर के उत्क्रमित विद्यालय गुरुरू में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थीं।

पांच दिन में 4 शिक्षकों की मौत
नालंदा जिला में पिछले पांच दिनों में चार शिक्षकों की कोरोना से मौत हो गई है । पहले चंडी प्रखंड के सरथा मध्य विद्यालय के सुधांशु कुमार, फिर चंडी के ही ककनपर प्राथमिक स्कूल के नरेंद्र कुमार सिन्हा, फिर सुमन कुमारी और उसके बाद निरंजन कुमार की मौत कोरोना से हो गई है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …