नौकरी का मौका, बिहारशरीफ में लगेगा रोजगार मेला, जानिए कब और कहां

0

नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी ख़बर है । बिहारशरीफ में जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है । जिसमें इंटरव्यू के जरिए युवाओं को नौकरी दी जाएगी। इस रोजगार कैंप का आयोजन श्रम संसाधन विभाग ने किया है ।

बिहारशरीफ में लगेगा जॉब कैंप
नालंदा जिला के मुख्यालय बिहारशरीफ में जॉब कैंप का आयोजन किया जा रहा है । इस आयोजन जिला नियोजनालय की ओर से किया गया है । जॉब कैंप 22 जुलाई 2021 को आयोजित किया जाएगा।

कहां पर होगा आयोजन
रोजगार मेला का आयोजन बिहारशरीफ के प्रखंड परिसर स्थित संयुक्त श्रम भवन में 22 जुलाई को आयोजित किया जाएगा । एक दिवसीय जॉब कैंप का आयोजन सुबह दस से शाम चार बजे तक होगा।

इसे भी पढ़िए-बिहार में बीएड की संयुक्त प्रवेश परीक्षा(Bihar BEd CET 2021) की तारीखों का ऐलान

कौन कौन हिस्सा ले सकते हैं
इस जॉब कैंप में बिहार के किसी भी जिला नियोजनालय में रजिस्टर्ड छात्र हिस्सा ले सकते हैं।अभ्यर्थियों को अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड, निबंधन प्रमाण पत्र, पासपोर्ट आकार का फोटो, बायोडाटा एवं सभी प्रमाण पत्रों की छायाप्रति लाना होगा।

इसे भी पढ़िए-जलेबी को लेकर IPS अधिकारी का दर्द आया सामने.. बीवी बोली- आज आप घर आओ 

प्राइवेट कंपनी कर रही है आयोजन
नालंदा के जिला नियोजन अधिकारी यदुवंश नारायण पाठक द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि दिल्ली की कंपनी एडुवांटेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा इसका आयोजन किया जा रहा है । विज्ञप्ति में स्पष्ट लिखा है कि नियोजक निजी क्षेत्र के हैं । अत: नियोजन के शर्तों के लिए नियोजक ही जिम्मेदार होंगे। नियोजनलायन केवल सुविधाप्रदाता के रूप में होगा।

क्या है Eduvantage Pvt. Ltd.
एडुवांटेज प्राइवेट लिमिटेड एक सर्विस प्रोवाइडर कंपनी है । जो अलग-अलग कंपनियों में लोगों की नियुक्ति करता है। इसका कार्यालय राजधानी दिल्ली के नेहरू प्लेस में है । कंपनी का दावा है कि वो आईटी,उड्डयन,रिएल इस्टेट,कंस्ट्रक्शन,रिटेल, ई-कॉमर्स और स्वास्थ्य सेवा समेत कई विभागों में युवाओं को नौकरी दिलाने में मदद देता है। कंपनी के वेबसाइट पर दावा किया गया है कि ये भारत में ही नहीं यूएई समेत कई देशों में युवाओं को नौकरी दिलाने में मदद करता है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…