जलेबी को लेकर IPS अधिकारी का दर्द आया सामने.. बीवी बोली- आज आप घर आओ….

0

जब बचपन का सपना पूरा नहीं होता है तो कैसा गुजरता है। ये बात कोई IPS अधिकारी संदीप मित्तल से पूछिए। जिन्होंने सोशल मीडया पर अपना दर्द बयां किया है । उन्होंने ट्विटर पर अपनी भावना को शेयर करते हुए लिखा कि कैसे बचपन के दिनों में वे जलेबी बहुत पसंद करते थे और बड़ा होकर क्या सपना देखा था। जो अब बीवी के डर से पूरा नहीं होता है ।

क्या है पूरा मामला
तमिलनाडु कैडर के आईपीएस अधिकारी संदीप मित्तल ने ट्विटर के जरिए अपना दर्द शेयर किया है । जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे को बड़ा होकर उनका जी भर के रोज जलेबी खरीदने का सपना देखा था. लेकिन दुर्भाग्य से जलेबी खाने का उनका सपना पूरा नहीं हो सका, क्योंकि उनकी पत्नी उन्हें मिठाई खाने की इजाजत नहीं देती थी.

इसे भी पढ़िए-पुजारी का बेटा बना IPS,UPSC में 128वीं रैंक लाने वाले नित्यानंद के बारे में जानिए

IPS अधिकारी संदीप मित्तल का ट्वीट
आईपीएस अधिकारी संदीप मित्तल ने अपने ट्वीट में लिखा कि “बचपन में 25 पैसे की एक बड़ी जलेबी आती थी. सोचते थे कि बड़े होने के बाद कमाएंगे और रोज़ तीन-चार जलेबी खाया करेंगे. अब कमाने लगे तो बीवी जलेबी खाने नहीं देती.”

सोशल मीडिया पर वायरल
देखते ही देखते सोशल मीडिया पर संदीप मित्तल का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो गया। लोग ट्वीट पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इतना ही नहीं, इस ट्वीट पर पुलिस अधिकारी की पत्नी ने भी जवाब देते हुए एक ट्वीट किया.

इसे भी पढ़िए-राजगीर के S N आर्य की क्लर्क से राज्यपाल बनने तक की कहानी जानिए

IPS की पत्नी की जवाब
संदीप मित्तल की पत्नी डॉ. ऋचा मित्तल ने भी उनके ट्वीट पर जवाब दिया ।उन्होंने लिखा कि “आज तुम घर आओ…।” इस ट्वीट पर अबतक 26 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. और लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

नालंदा पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। जो ऐय्याशी के लिए डकैती करता…