Home खास खबरें तेजस्वी यादव का चार्टर प्लेन में जन्मदिन मनाने की फोटो वायरल

तेजस्वी यादव का चार्टर प्लेन में जन्मदिन मनाने की फोटो वायरल

0

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का जन्मदिन चार्टर प्लेन में मनाए जाने की फोटो वायरल हो रही है। तेजस्वी यादव की फोटो वायरल होने पर भाजपा और जेडीयू नेताओं ने तंज कसा है।

तेजस्वी यादव ने काटा 30 पाउंड का केक

आरजेडी नेता व बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का जन्मदिन शाही अंदाज में चार्टर प्लेन में मनाने की फोटो वायरल हो रही है। तेजस्वी यादव अपने 30वें जन्मदिन पर शनिवार को 30 पाउंड का केक काटा था।

आखिर वायरल फोटो कब की है ?

तेजस्वी यादव की जो फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है, यह फोटो कब की है और किसने खींची है, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। इस वायरल फोटो में तेजस्वी के करीबी संजय यादव और मणि यादव भी दिख रहे हैं, साथ ही आरजेडी के वरिष्ठ नेता व लालू यादव के विश्वासी सहयोगी भोला यादव भी दिख रहे हैं।

तेजस्वी अपने जन्मदिन से पहले लालू प्रसाद से मिले  

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव अपने 30वें जन्मदिन से एक दिन पहले शुक्रवार की शाम को पिता लालू प्रसाद का हालचाल जानने के लिए रांची के रिम्स गए थे, इसके बाद अगले दिन शनिवार की सुबह पटना आए और पटना में अपने जन्मदिन पर 30 पाउंड का केक काटने के बाद शाम को वापस दिल्ली रवाना हो गए थे।

तेजस्वी पर भाजपा-जेडीयू ने कसा तंज

तेजस्वी के जन्मदिन पर चार्टर प्लेन में केक काटने की फोटो वायरल होने पर भाजपा और जेडीयू के नेताओं ने तंज कसा है। भाजपा नेता निखिल आनंद ने ट्वीट कर कहा है कि भाई तेजस्वी मुझे अफसोस है कि आप दलित-पिछड़े व गरीब-गुरबों की पार्टी के नेता नहीं, बल्कि बतौर युवराज और जमीन पर नहीं आसमान में आपका जन्मदिन मनाने वाले नेता हैं, दुखद है कि आपके इर्द-गिर्द नेताओं-कार्यकर्ताओं का नहीं, बल्कि खास लोगों जमावड़ा है। उधर जेडीयू नेता निखिल मंडल ने ट्वीट कर कहा है कि समाजवाद का नया चेहरा….पिता जेल में बेटा चार्टर प्लेन में….,जबकि जेडीयू नेता संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी जी आप सामाजिक न्याय का युवराज कितना गरीब हैं, इसकी जानकारी देने के लिए आपको धन्यवाद।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

दिलमणि मिश्रा ने हैदराबाद पुलिस एनकाउंटर को सही ठहराया

बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि हैदराबाद पुलिस ए…