Home खास खबरें नालन्दा-पटना में प्याज़ 120 के पार,मंत्रीजी का बेतुका बयान

नालन्दा-पटना में प्याज़ 120 के पार,मंत्रीजी का बेतुका बयान

0

नालन्दा और पटना समेत पूरे देश में प्याज की कीमतों में आग लगी है। नालन्दा में प्याज 120 रुपए किलो बिक रहा है। लेकिन प्याज़ की आसमान छूती कीमतों पर मोदी के मंत्रियों का बेतुका बयान जारी है।केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने आज प्याज की बढ़ी कीमतों पर बेतुका बयान दिया है। अश्विनी चौबे ने कहा कि मैं शाकाहारी आदमी हूं, मैंने कभी प्याज नहीं चखा है, जब मैंने कभी प्याज खाया ही नहीं तो मुझे प्याज का रेट क्या मालूम।

अश्विनी चौबे ने कहा, मैं प्याज-लहसुन नहीं खाता

बिहार के बक्सर से लोकसभा सांसद व केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने आज संसद के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए प्याज की बढ़ी कीमतों पर बेतुका बयान दे दिया। उन्होंने कहा कि मैं शाकाहारी आदमी हूं, मैंने कभी प्याज नहीं चखा है, जब मैंने कभी प्याज खाया ही नहीं तो मुझे प्याज का रेट क्या मालूम। इससे पहले केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में प्याज की बढ़ी कीमतों पर बेतुका बयान दिया था।

सीतारमण के बयान को चौबे ने सही ठहराया

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के प्याज की बढ़ी कीमतों पर बेतुका बयान के बारे में जब अश्विनी चौबे से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि निर्मला सीतारमण ने कोई विवादास्पद बयान नहीं दिया है, उन्होंने जो कहा है, वह बिल्कुल सही है। ध्यान रहे कि लोकसभा में प्याज की बढ़ी कीमत पर चर्चा के दौरान निर्मला सीतारमण ने कहा था कि वह प्याज और लहसुन नहीं खातीं, मैं ऐसे परिवार से आती हूं जहां प्याज-लहसुन से मतलब नहीं रहता, मेरा परिवार शुद्ध शाकाहारी है, फिर भी प्याज की बढ़ती कीमतों का मसला देखूंगी।

प्याज की कीमत 100 से 120 रुपए किलोग्राम तक

गौरतलब है कि देशभर के बाजारों में इन दिनों प्याज की किल्लत है, जो प्याज 20-25 रुपए किलोग्राम में बिकती थी, वह अब फुटकर में 100 से 120 रुपए किलोग्राम तक बिक रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

दिलमणि मिश्रा ने हैदराबाद पुलिस एनकाउंटर को सही ठहराया

बिहार महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि हैदराबाद पुलिस ए…