Home खास खबरें दारोगा पर गिरी गाज.. SP साहब ने किया सस्पेंड

दारोगा पर गिरी गाज.. SP साहब ने किया सस्पेंड

0

काम में लापरवाही बरतने के आरोप में दारोगा सुभाष कुमार पर कार्रवाई हुई है। नवादा के पुलिस कप्तान हरि प्रसाथ ने कादिरगंज के थानाध्यक्ष सुभाष कुमार को सस्पेंड कर दिया है ।

क्या है पूरा मामला
नवादा के एसपी हरि प्रसाथ ने जिले से सभी थानाध्यक्षों को फरार वारंटी की धर पकड़ करने का आदेश दिया था। लेकिन थाना प्रभारी के द्वारा ऐसा नहीं किया गया। एसपी साहब खुद कादिरगंज थाना पहुंचे। जहां उन्होंने फाइलें खंगाली तो उसमें बड़े पैमाने पर गड़बड़ी मिली। जिसके बाद एसपी साहब ने तत्काल कादिरगंज के थानाध्यक्ष सुभाष कुमार को तत्काल सस्पेंड कर दिया।

काम में लापरवाही बर्दाश्त नहीं
नवादा के एसपी हरि प्रसाथ ने कहा कि काम में किसी भी तरह की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एसपी साहब की लगातार कार्रवाई के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. अगर कहीं भी कुछ हो जाए तो पुलिस वहां समय पर पहुंच जाते हैं एसपी ने साफ तौर पर कहा है कि जिला में शांति बहाली कायम रखना है।और अपराधियों पर तुरंत करवाई किया जाए।

दो अफसरों को नई जिम्मेदारी
संजीव कुमार को नवादा का नगर सर्किल इंस्पेक्टर बनाया गया है । वहीं अरुण कुमार को ओएडी नियुक्त किया गया है । बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांड ने नवादा के एसपी को सम्मानित किया है ।

आपको बता दें कि नवादा के एसपी ने इससे पहले सिरदला थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार और एएसआइ देवेंद्र कुमार को भी सस्पेंड किया था। साथ ही दोनों पर केस भी दर्ज कराया गया था ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …