Home अन्य जिले सीएम नीतीश कुमार दिल्ली के एम्स में भर्ती

सीएम नीतीश कुमार दिल्ली के एम्स में भर्ती

0

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इलाज के लिए देश के सबसे बड़े अस्पताल दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। उन्हें सुबह करीब 9 बजे प्राइवेट वार्ड में एडमिट कराया गया है । सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आंख और घुटने में समस्या की शिकायत है.

सोमवार को भी हुआ था चेकअप

इससे पहले सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना से दिल्ली पहुंचे थे। दिल्ली पहुंचने के बाद नीतीश कुमार कल भी सीधे AIIMS पहुंचे थे.सीएम नीतीश के साथ जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा भी थे। सीएम अपनी आंख को लेकर परेशान हैं। दिल्ली स्थित AIIMS में नीतीश ने अपनी आंखों का चेकअप कराया । AIIMS के डायरेक्ट डॉ रणदीप गुलेरिया की निगरानी में उनका ईलाज किया जा रहा है। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सीएम नीतीश की तबियत नासाज रह रही है.वायरल फीवर के कारण पिछले दिनों सीएम का कई कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था.

इससे पहले  सोमवार को सीएम नीतीश ने दिल्ली के अपने नये आवास 6 के कामराज लेन में विश्वकर्मा पूजा किया । माना जा रहा है कि नीतीश कुमार इसी घर से मिशन 2019 के लिए अपनी रणनीति बनाएंगे। माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अगले एक दो दिन दिल्ली में ही प्रवास करेंगे। इस दौरान सीट बंटवारे और मिशन 2019 को लेकर अमित शाह से मुलाकात भी हो सकती है ।

पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी

सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी का 68वां जन्मदिन था। ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद पीएम मोदी से मिलने उनके आवास 7 लोक कल्याण मार्ग पहुंचे। जहां उन्होंने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई की।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …