Home कोरोना अपडेट ब्रेकिंग न्यूज: नालंदा में 4 और कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप…

ब्रेकिंग न्यूज: नालंदा में 4 और कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप…

0

नालंदा जिला में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. नालंदा जिला में रविवार को कोरोना के चार नए मरीज मिले हैं। जिसके बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 11 हो गई है। खास बात ये है कि जो चार मरीज मिले हैं उसमें से एक सरकारी डॉक्टर हैं. जबकि तीन युवा है. जिसकी उम्र 22 साल से कम है.

तीन युवा मरीज
बिहार शरीफ में रविवार को जो चार मिले हैं . चारों पुरुष हैं. जिसमें तीन की उम्र बिल्कुल कम है. उसमें से एक की उम्र 12 साल, दूसरे की 18 साल और तीसरे उम्र 22 साल है। तीनों नालंदा के बिहारशरीफ के रहने वाले हैं। बताया कि ये सभी पॉजिटिव शख्स के संपर्क में आए थे।

सरकारी डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित
नालंदा जिले के बिहारशरीफ प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में पदास्‍थापित डॉक्‍टर रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बिहार में किसी डॉक्‍टर के कोरोना संक्रमित होने का यह पहला मामला है। वैसे, संक्रमित डॉक्‍टर दुबई से लौटे कोरोना संक्रमित युवक के रिश्तेदार हैं।

इसे भी पढ़िए-बिहार के बीजेपी विधायक ने तोड़ा कानून.. क्या कार्रवाई करेंगे ?

संक्रमित डॉक्‍टर के संपर्क में आए लोग क्‍वारंटाइन
बिहारशरीफ के सिविल सर्जन के अनुसार रविवार को मिले संक्रमित डॉक्टर के सम्पर्क में आए करीब 74-75 डॉक्टरों, स्वास्थ्यकर्मियों व मरीजों को क्वारनटाइन किया जा रहा है। सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे जाएंगे। नालंदा के सिविल सर्जन भी खुद की जांच कराएंगे।

डॉक्‍टर के संपर्क में आए लोगों की पड़ताल शुरू
डॉक्‍टर कां संक्रमण दुबई से बीते 22 मार्च को लौटे रिश्‍तेदार कोरोना पॉजिटिव युवक से लगा है। डॉक्टर 11 अप्रैल को उसके सम्पर्क में आए थे। संक्रमित डॉक्‍टर बिहारशरीफ सदर प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र के प्रभारी हैं। यह पीएचसी बिहारशरीफ सदर अस्पताल के प्रांगण में ही है। अब 11 अप्रैल को संक्रमण के बाद से अभी तक डॉक्‍टर के संपर्क में आए तमाम लोगों का पता लगाया जा रहा है। डॉक्टर के साथ तीन और मिले पॉजिटिव में दुबई के संक्रमित के संपर्क में आए थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

नालंदा जिला में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद गांव म…