Home अन्य जिले घटिया सड़क निर्माण पर भड़के विधायक, इंजीनियर की जमकर लगाई क्लास

घटिया सड़क निर्माण पर भड़के विधायक, इंजीनियर की जमकर लगाई क्लास

0

सड़क निर्माण (Road Construction) कार्य के निरीक्षण के दौरान जमुई (Jamui) विधायक विजय प्रकाश (RJD MLA Vijay Prakash) और कार्यपालक अभियंता के बीच जमकर बहस हुई. RJD विधायक और पूर्व मंत्री विजय प्रकाश जहां सड़क निर्माण कार्य में गड़बड़ी पर नाराज हो रहे थे, वहीं कार्यपालक अभियंता विधायक को अपनी दलीलें दे रहे थे.

5 किमी तक किया निरीक्षण
लोगों की शिकायत पर निरीक्षण करने पहुंचे विधायक ने 5 किलोमीटर तक चलकर सड़क निर्माण का जायजा लिया और गड़बड़ी के बारे में डीएम से शिकायत करने की बात कही. विधायक ने सड़क निर्माण कार्य के दौरान मटीरियल उठाकर देखा और अभियंता को जमकर झाड़ लगाई. विधायक ने आरोप लगाया है कि ठेकेदार की मिलीभगत से कार्यपालक अभियंता सड़क निर्माण में खुलकर गड़बड़ी कर रहे हैं.

परिसदन में लोगों ने की शिकायत
दरअसल,जमुई से राजद विधायक शुक्रवार को परिसदन पहुंचे थे. यहीं पर लोगों ने उनसे विठलपुर-डुमरकोला रोड निर्माण में गड़बड़ी की शिकायत की. विधायक ने तभी निरीक्षण की योजना बनाई. डीएम को सूचित कर वे ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यपालक अभियंता प्रमोद कुमार सिंह के साथ सड़क निर्माण की जांच करने पहुंच गए.

दोनों के बीच तीखी बहस
निरीक्षण के दौरान विधायक ने कभी सड़क के नीचे उतर कर अभियंता को गड़बड़ियां दिखाई तो कभी निर्माण सामग्री अपने हाथ में लेकर आपत्ति जताई. विधायक की बातों पर कार्यपालक अभियंता प्रमोद कुमार सिंह ने अपने स्तर से जवाब भी दिया, लेकिन विजय प्रकाश संतुष्ट नहीं दिखे. इसी दौरान राजद विधायक ने कार्यपालक अभियंता पर ठेकेदार के साथ मिलकर सड़क निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाया है. विधायक ने मौके से ही जमुई डीएम धर्मेंद्र कुमार को फोन लगाकर शिकायत की. विधायक ने कहा कि इसकी शिकायत वह विभाग के प्रधान सचिव के साथ-साथ सरकार से भी करेंगे. आपको बता दें कि जमुई सदर प्रखंड और खैरा प्रखंड को जोड़ने वाली विठलपुर-डूमरकोला सड़क मार्ग का मरम्मत का काम चल रहा है. फिलहाल विभाग के जेई द्वारा जांच के बाद सड़क निर्माण कार्य पर रोक लगा दी गई है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

नालंदा में शिक्षक की दिनदहाड़े हत्या, लोगों ने किया सड़क जाम

नालंदा जिला में अपराध की घटनाएं चरम पर हैं. बदमाशों ने एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी…