जब जयराम बाबू को श्रद्धांजलि देने शहबाजपुर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार

0

शनिवार को सीएम नीतीश कुमार अपने गृह जिला नालंदा के एक गांव शहबाजपुर पहुंचे। सीएम का काफिला हरनौत से सकसोहरा रोड और बिंद-बेनार होते हुए अस्थावां के शहबाजपुर गांव पहुंचा ।शहबाजपुर में सीएम सीधे स्वर्गीय जयराम प्रसाद के घर गए। जहां उन्होंने जयराम बाबू की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके बाद सीएम ने जयराम बाबू के परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। परिजनो से बातचीत में सीएम ने कहा कि जयराम बाबू पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे। बुजुर्ग होने के बावजूद समाजसेवा में सक्रिय रहे। उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता है। वे काफी कर्मठ थे। अच्छे कार्यों में वे हमेशा बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते थे। करीब 15 मिनट वे गांव में रुके और फिर पटना के लिए रवाना हो गये। इस मौके सांसद कौशलेंद्र कुमार ,अस्थावां विधायक डॉ. जितेंद्र कुमार, राजगीर विधायक रवि ज्योति, जेडीयू नेता विपिन यादव, प्रो. अशोक कुमार, सीताराम प्रसाद, टूनटुन महतो ,मनोरंजन कुमार समेत जेडीयू के कई नेता मौजूद थे।

सीएम को देखने के लिए आतुर दिखे लोग

सीएम को देखने के लिए गांव के लोग कतार में खड़े थे। एक झलक पाने के लिए भीड़ उत्साहित दिखी। सीएम को देखने के लिए गांव की महिलाएं घरों की छतों पर बैठीं थीं। गांव में सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया था। जगह-जगह पर पुलिस की तैनाती थी। ग्रामीणों ने बताया कि 22 मई को जयराम बाबू का निधन हो गया था।

नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे लगे

सीएम नीतीश कुमार की आगवानी के लिए गांव पहले से कतार लगाकर इंतजार कर रहे थे। जैसे ही सीएम का काफिला शहबाजपुर गांव पहुंचा। लोगों ने नीतीश कुमार जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। सीएम के स्वागत में ज्यादा महिलाएं थीं। गाड़ी से उतरने के बाद सीएम ने भी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…