Home अन्य जिले ड्यूटी पर तैनात हवलदार की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने कारबाईन भी छीनी

ड्यूटी पर तैनात हवलदार की दिनदहाड़े हत्या, बदमाशों ने कारबाईन भी छीनी

0

बिहार में बेखौफ दिख रहे अपराधी (Criminals) अब पुलिसवालों को भी निशाना बना रहे हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) का है जहां हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े एक पुलिसवाले की न केवल गोली मारकर हत्या कर दी बल्कि उसका कार्रबाईन भी लूट (Loot) ले गए. घटना सकरा इलाके के मारकन चौक की है. जानकारी के मुताबिक घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब हवलदार मलेश्वर राम ड्यूटी कर रहे थे.

सिर में मारी दो गोलियां
अपराधियों ने हवलदार मलेश्वर राम के सिर में दो गोलियां मारी. घटना के बाद अपराधियों ने उनकी कार्बाइन भी भी लूट ली. मलेश्वरम उस समय सकरा थाना के मर्कन चौक पर मुजफ्फरपुर-बरौनी एनएच 28 पर चेक पोस्ट में ड्यूटी कर रहे थे. बाइक सवार अपराधी सकरा की ओर से आए और हवलदार को गोली मारकर फरार हो गए.

इलाज के दौरान हुई मौत
हवलदार की हालत बहुत नाजुक थी जिसके बाद उनको एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई. मामले की जानकारी मिलते ही एसपी नगर समेत कई अधिकारी पहुंचे. दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के बाद हथियार लूटने की इस घटना से पुलिसवाले भी सकते में हैं. इससे पहले छपरा में भी अपराधियों ने एक दारोगा और कांस्टेबल की हत्या कर एके-47 जैसे हथियार लूट लिए थे. इस मामले में पुलिस अभी तक लूटी गई एके-47 बरामद नहीं कर सकी है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

राजधानी पटना में डेंगू का कहर, BJP विधायक को भी हुआ डेंगू

राजधानी पटना (Patna) में डेंगू (Dengue) का कहर लगातार जारी है. पटना की बात करें तो अकेले अ…