Home अन्य जिले बिहार में JDU नेता की कार पर अंधाधुंध फायरिंग, JDU नेता की मौत, एक घायल

बिहार में JDU नेता की कार पर अंधाधुंध फायरिंग, JDU नेता की मौत, एक घायल

0

बिहार (Bihar) में अपराधियों के मन में कानून का खौफ खत्म होता जा रहा है. ताजा मामला सहरसा (Saharsa) का है जहां अपराधियों ने जनता दल युनाइटेड के नेता (JDU Leader) की कार पर सरेआम गोलियां बरसाकर उनकी हत्या (Murder) कर दी. बदमाशों ने कार में बैठे जेडीयू नेता के साले को भी गोली मार दी. यह घटना जिले के बिहरा थाना के पटोरी बाजार की है जहां हथियारबंद अपराधियों (Criminals) ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दी.

साले की हालत गंभीर
अपराधियों की गोली से घायल हुए पूर्व प्रमुख सह जेडीयू नेता विनोद चौरसिया और उनके साले डॉक्टर निलेश कुमार को स्थानीय लोग आनन-फानन में निजी नर्सिंग होम लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने विनोद चौरसिया को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर घायल निलेश का इलाज कर रहे हैं. विनोद अपने साले डॉक्टर निलेश के साथ कार से सहरसा आ रहे थे. वो जैसे ही घर से निकले तभी घात लगाकर बैठे अपराधियों ने बीच बाजार में उनकी कार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग होते ही बंद होने लगी दुकानें
गोलीबारी से बाजार में हड़कंप मच गया और सभी दुकानें बंद हो गईं. अपराधियों के भागने के बाद दुकानदार कार के पास आए और उसमें घायल पड़े विनोद चौरसिया और उसके साले को बाहर निकाला. इस दौरान जेडीयू नेता विनोद दम तोड़ चुके थे लेकिन उनके साले की सांसें चल रही थीं. वारदात की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची.

जांच में जुटी पुलिस
सहरसा सदर के डीएसपी प्रभाकर तिवारी ने बताया कि बिहरा थाना क्षेत्र में पूर्व प्रमुख को गोली मारी गई है. इस मामले में फर्द बयान नहीं हुआ है. पुलिस जांच कर रही है. मृतक के परिजनों की मानें तो कार में विनोद चौरसिया और उनके साले निलेश ही सवार थे. गाड़ी पूर्व प्रमुख विनोद चौरसिया खुद ड्राइव कर रहे थे. बीच बाजार अपराधियों द्वारा की गई इस हत्या से लोग दहशत में हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…