Home अन्य जिले दो गुटों में जमकर हुई गोलीबारी, 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

दो गुटों में जमकर हुई गोलीबारी, 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर

0

बिहार में एक बार फिर जमीन विवाद ने तीन लोगों की जान ले ली है । जमीन विवाद में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसमें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है ।

क्या है पूरा मामला
मामला बेगूसराय (Begusarai)जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के चमथा गोप टोल बधकटवा गांव की है. जहां चमथा के पूर्व मुखिया धर्मेंद्र राय और देवेंद्र राय के बीच एक बीघा जमीन को लेकर विवाद (Land Dispute)चल रहा था. मंगलवार की देर शाम धर्मेंद्र राय उस जमीन को जोतने के लिए पहुंचे तो देवेंद्र राय पक्ष के लोग उसे रोकने के लिए पहुंच गए और विवाद वहीं से शुरु हो गया. फिर धीरे-धीरे दोनों पक्षों में रोड़ेबाजी शुरू हो गई और बाद में दोनों ही पक्ष के लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी.

तीनों लोग की मौके पर हुई मौत
गोलीबारी की इस घटना में धर्मेंद्र राय पक्ष के नागेंद्र राय और अमरजीत राय को गोली लगी जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं धर्मेंद्र राय,अमन कुमार, नवनीत कुमार और चिंकू कुमार रोड़ेबाजी में घायल हो गए जिनका इलाज विभिन्न नर्सिंग होम में चल रहा है. देवेंद्र राय पक्ष के लोगों में जगदीश राय की पत्नी शांति देवी को गोली लग गई और उसकी भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है.

पूर्व विधायक ने उठाया सवाल
पूर्व विधायक अवधेश राय ने पूरी घटना के पीछे जमीनी विवाद बताते हुए कहा कि अगर प्रशासन सक्रिय रहती तो यह घटना नहीं होती क्योंकि यह जमीन बरसों से विवादित था और बार-बार प्रशासन को इसकी सूचना भी दी गई थी लेकिन स्थानीय प्रशासन ने इस जमीन के विवाद को हल नहीं किया . इससे पहले भी बेगूसराय में दिवाली की रात एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…