Home अन्य जिले यूपी शराब कांड में आरजेडी नेता गिरफ्तार, शराब पीने से हुई थी 110लोगों की मौत

यूपी शराब कांड में आरजेडी नेता गिरफ्तार, शराब पीने से हुई थी 110लोगों की मौत

0

यूपी-उत्तराखंड में जहरीली शराब पीने से 110 लोगों की मौत के मामले में यूपी पुलिस ने आरजेडी नेता को गिरफ्तार किया है । आरजेडी नेता को राजस्थान के भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया गया है । आरजेडी नेता की गिरफ्तारी पर सूबे में सियासत तेज हो गई है ।

शराब सप्लायर हरेंद्र यादव गिरफ्तार
यूपी पुलिस ने शराब सप्लायर हरेंद्र यादव को भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया है । आरजेडी नेता हरेंद्र यादव जहरीली शराब कांड के बाद से फरार चल रहा था. आरजेडी नेता हरेंद्र यादव की गिरफ्तारी के बाद बिहार के सियासत में बयानबाजी तेज हो गई है. डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने आरजेडी पर बड़ा आरोप लगाया है. सुशील मोदी ने कहा है कि आरजेडी के नेता शराबबंदी को फेल करने में लगे हैं, यही नहीं डिप्टी सीएम ने कहा है कि आरजेडी नेता अवैध शराब की बिक्री में लगे हैं.

गोपालगंज का रहने वाला है हरेंद्र यादव
उत्तराखंड औऱ उत्तर प्रदेश में जहरीली शराब पीने से हुए दो बड़े हादसों में 110 लोगों की मौत हो गई थी. जिसके बाद से यूपी पुलिस लगातार हरेंद्र यादव को तलाश कर रही थी. हरेंद्र यादव बिहार के गोपालगंज का रहने वाला है. वह उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाने के सीमावर्ती इलाके में स्प्रीट से शराब बना कर बेचने का कारोबार करता था. हरेंद्र यादव के सप्लाई किए गए शराब से 20 लोगों की मौत हुई थी. हरेंद्र यादव पर कुचायकोट, विसंभरपुर, गोपालपुर थाने में शराब तस्करी के कई मामले दर्ज हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…