Home अन्य जिले चलती कार पर गिरा पेड़, कारोबारी की मौत, ड्राइवर की हालत गंभीर

चलती कार पर गिरा पेड़, कारोबारी की मौत, ड्राइवर की हालत गंभीर

0

बिहार में बारिश का कहर देखने को मिला है । बारिश की वजह से एक विशालकाय पीपल का पेड़ टूटकर चलती कार पर गिर गया । जिसमें हार्डवेयर व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ड्राइवर गंभीर रुप से जख्मी है ।

सीवान के कारोबारी की गोपालगंज में मौत
हादसे में सीवान के सुरहिया गांव के रहने वाले रिजवान आलम की मौत हो गई. वे हार्डवेयर व्यापारी थे और सीवान के बडहडिया में उनका हार्डवेयर का दुकान है। बताया जाता है की रिजवान आलम आज तड़के अपने ड्राइवर के साथ सीवान से गोपालगंज आ रहे थे. वे जैसे ही बड़हडिया से आगे बढे, वैसे ही थावे के बंगरा गांव के पास मंदिर के पास खड़ा पुराना पीपल पेड़ भारी बारिश के कारण अचानक भरभरा कर उनकी कार पर गिर गया. इसकी वजह से कार मालिक की पेड़ में दबकर दर्दनाक मौत हो गई.

ड्राइवर की हालत गंभीर
घायल ड्राइवर को ग्रामीणों ने किसी तरह बाहर निकाला. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है । जबकि मृतक व्यवसायी के शव को कार में फंसे होने की वजह से भारी मशक्कत के बाद किसी तरह बाहर निकाला गया है.

जेसीबी की लेनी पड़ी मदद
स्थानीय ग्रामीणों और सदर अस्पताल में पदस्थापित डॉ आफताब आलम ने बताया कि लोगों की मदद से मौके पर जेसीबी को मंगाकर घंटों मशक्कत के बाद कार पर से पेड़ को हटाया गया. फिर शव को कार से बाहर निकाला गया. बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया .

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

नालंदा जिला में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद गांव म…