कल खत्म होगा इंतजार… शाम 4:30 बजे आएगा मैट्रिक रिजल्ट

0

बिहार बोर्ड कल यानि 26 जून को शाम साढ़े चार बजे मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट जारी करेगा। ये रिजल्ट पहले मंगलवार को सुबह 11 बजे जारी किए जाने थे, लेकिन बिहार बोर्ड ने नालंदा लाइव को बताया कि अब मैट्रिक परीक्षा के रिजल्ट सुबह 11 बजे की बजाय शाम 4:30 बजे जारी किए जाएंगे।
मंगलवार यानि 26 जून को शाम 04:30 बजे बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के सभागार शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा रिजल्ट जारी करेंगे। इस मौके पर शिक्षा विभाग के प्रधान सचिव आरके महाजन और बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर भी मौजूद रहेंगे।मैट्रिक के रिजल्ट आप बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की आधिकारिक वेबसाइट www.biharboard.ac.in पर देख सकते हैं।

आपको बता दें कि पहले मैट्रिक परीक्षा का रिजल्ट 20 जून को जारी किया जाना था लेकिन गोपालगंज से 42 हजार कॉपी गायब होने के विवाद और टॉप 25 छात्रों के दोबारा वेरिफिकेशन की वजह से बिहार बोर्ड ने इसे 26 जून को जारी करने का फैसला किया था।
ऐसे में रिजल्ट के लिए टकटकी लगाए बैठे करीब 17 लाख छात्रों इंतजार कल खत्म होगा। इधर गोपालगंज से कॉपियां चोरी होने के मामले की पड़ताल अभी भी जारी है। करीब 17.70 लाख स्टूडेंट्स ने बिहार बोर्ड मैट्रिक की परीक्षा में भाग लिया है। परीक्षा के लिए राज्य में 1,426 केंद्र बनाए गए थे। बिहार बोर्ड दसवीं कक्षा की परीक्षाएं (Bihar Board matric examinations) 21 फरवरी से 28 फरवरी तक चली थीं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में कोरोना से फिल्म निर्माता और वकील समेत 6 लोगों की मौत

नालंदा जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर काफी खतरनाक साबित हो रही है। कोरोना की दूसरी ल…