Home खास खबरें सिविल सर्जन की गाड़ी से कुचलकर महिला की मौत, लोगों ने सिविल सर्जन को पीटा

सिविल सर्जन की गाड़ी से कुचलकर महिला की मौत, लोगों ने सिविल सर्जन को पीटा

0

नालंदा के खुदागंज में रफ्तार का कहर देखने को मिला। खुदागंज के हरसिंगरा मोड़ के पास नवादा के सिविल सर्जन की गाड़ी से कुचलकर एक महिला की मौत हो गयी। मृतका की पहचान गया जिले के सरबहदा ओपी क्षेत्र स्थित हरसिंगरा गांव के सुरेन्द्र मिस्त्री की पत्नी 50 वर्षीया सीमा देवी के रूप में की गयी।

गुस्साए लोगों ने सिविल सर्जन और ड्राइवर को पीटा
हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने ड्राइवर और सिविल सर्जन को पकड़ लिया और पिटाई कर दी। सिविल सर्जन श्रीनाथ प्रसाद ने कहा कि वे पटना से लौट रहे थे। इसी बीच लोग अचानक सड़क पर दौड़ गए। सिविल सर्जन का कहना है कि ड्राइवर ने बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन एक महिला गाड़ी की चपेट में आ गई।

रिश्तेदार को बस पर चढ़ाने आयी थीं महिला
परिजनों का कहना है कि महिला अपने एक रिश्तेदार को बस पर बैठाने के लिए हरसिंगरा मोड़ पर आयी थीं। रिश्तेदार को बस पर बैठाकर महिला सड़क पार कर रही थीं। इसी दौरान इस्लामपुर से राजगीर की ओर जा रही सीएस की गाड़ी ने उन्हें कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गयी।

हादसे के बाद हंगामा
हादसे के बाद वहां पर सैकड़ों लोग वहां इक्ट्ठा हो गए । नाराज लोगों ने राजगीर-इस्लामपुर सड़क को 3 घंटे जाम कर दिया और सिविल सर्जन समेत ड्राइवर को पकड़ लिया। उनके साथ मारपीट भी की। हादसे की सूचना मिलते ही सरबहदा ओपी की पुलिस के साथ खुदागंज थाना प्रभारी रामप्रकाश सिंह, बीडीओ राजेश प्रियदर्शी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

मुआवजा मिलने के बाद शांत हुए लोग
हंगामा कर रहे लोग मुआवजे की मांग कर रहे थे। हालांकि जिसके बाद मृतक के परिजन को पारिवारिक सहायता के रूप में 20 हजार और कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत 3 हजार रुपये दिये गये। जिसके बाद लोगों ने जाम हटाया।

आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है । साथ ही गाड़ी को भी जब्त कर लिया है । हालांकि सिविल सर्जन श्रीनाथ प्रसाद को दूसरी गाड़ी से नवादा भेज दिया गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …