Home राजगीर गुड न्यूज- राजगीर रेलवे स्टेशन से बस सेवा शुरू, स्वीमिंग पुल का भी उद्घाटन

गुड न्यूज- राजगीर रेलवे स्टेशन से बस सेवा शुरू, स्वीमिंग पुल का भी उद्घाटन

0

राजगीर रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड तक आने जाने के लिए आयुध निर्माण फैक्ट्री नालंदा ने बस सेवा शुरू की है। ताकि आयुध निर्माणी केन्द्र में काम करने वाले और कैंपस में रहने वाले लोगों को असुविधा न हो।

सभी मेन ट्रेनों के टाइम पर उपलब्ध होगी सेवा
आयुधी निर्माणी फैक्ट्री के महाप्रबंधक बीपी मिश्रा ने कहा कि फैक्ट्री में काम करने वाले कर्मियों को राजगीर रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड तक आवागमन में असुविधा का अनुभव किया जा रहा था। इस बस संचालन से कर्मियों को पूरी राहत मिलेगी। निर्माणी के प्रशासनिक अधिकारी हितेश ने बताया कि इस सेवा से कर्मियों को काफी सुविधा होगी। मुख्य ट्रेनों के आवागमन के समय को ध्यान में रखते हुए बस का परिचालन किया गया है।

संघम भवन में नए स्वीमिंग पुल का उद्घाटन
नालंदा आयुधी निर्माणी इस्टेट के संघम भवन परिसर में नये स्वीमिग पुल का भी उद्घाटन किया गया। ताकि गर्मी में आयुध निर्माणी की कर्मचारी इस स्वीमिग पुल का आनंद उठा सकेंगे।

जैविक सब्जी और फलों का स्टॉल भी खुला
आयुध निर्माणी कैंपस में सब्जी और फल का स्टॉल खोला गया है। जहां ऑर्गेनिक सब्जी और फल मिलेंगे। इस स्टॉल के माध्यम से जैविक खेती से उत्पादित फल एवं सब्जी लोगों तक पहुंचाने की जो योजना है,इससे उनका स्वास्थ्य भी बेहतर रहेगा।स्वयं सहायता समूह के द्वारा खोली गई स्टॉल का संचालन रीना देवी करेंगी। इसके लिए मार्केटिग मैन के रूप में रामविलास चौधरी को लगाया गया है। इस स्टॉल पर चंडी पॉली हाउस में उपजे खीरा, टमाटर, शिमला मिर्च आदि उपलब्ध रहेंगे।

इस मौके पर अपर महाप्रबंधक विजय कुमार, एके सिंह, डा. एसएस सिन्हा, डा. विजय कुमार, सुरक्षा अधिकारी कर्नल एसएन सहदेव, संयुक्त महाप्रबंधक सुनील सप्रे व प्रवीण कुमार, उप महाप्रबंधक सुधांशु प्रसाद व बीएस भंडारी आदि उपस्थित थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…