Home राजगीर नालंदा में शराब की बड़ी खेप बरामद, तस्कर की तलाश

नालंदा में शराब की बड़ी खेप बरामद, तस्कर की तलाश

0

नालंदा पुलिस ने शराब की बड़ी खेप बरामद की है । पुलिस ने गिरियक और राजगीर दो अलग-अलग जगहों से शराब बरामद किया है । गिरियक में शराब से बना पिकअप वैन में बरामद हुआ है। जबकि राजगीर में एक नए मकान में शराब की खेप बरामद हुई है ।

राजगीर में एक घर में मिली शराब
राजगीर शहर के कार्यानंद नगर में नवनिर्मित घर से उत्पाद विभाग ने छापेमारी कर विदेशी शराब की 275 पेटी बरामद की। उत्पाद विभाग के दारोगा अरुण कुमार ने बताया कि घर से आंध्रप्रदेश और दिल्ली में बनी शराब बरामद हुई। बरामद शराब में रॉयल स्टैग की 150 पेटी, रॉयल चैलेंजर की 50 पेटी और रॉयल मैंशन की 50 पेटी बरामद हुई। हालांकि, घर में छापेमारी के दौरान कोई व्यक्ति नहीं था। घर से मारुति भी बरामद हुई। उन्होंने बताया कि यह शराब घर के शौचालय, बरामदा और कमरों में रखी हुई थी। मकान किसका है अभी तक पता नहीं चल सका है। छापेमारी में बेन थानाध्यक्ष पिंकी प्रसाद सहित पुलिस जवान शामिल थे।

इसे भी पढ़िए-नकाबपोशों ने दिनदहाड़े पिस्तौल दिखाकर व्यापारी को लूटा

गिरियक में शराब से भरी पिकअप वैन बरामद
गिरियक थाना पुलिस ने अंग्रेजी शराब से लदा एक पिकअप वैन जब्त किया है। पिकअप वैन रैतर गांव के पास खड़ी गाड़ी थी। जिसमें 115 कार्टन अंग्रेजी शराब लदा था । जिसकी अनुमानित कीमत करीब 20 लाख रुपये बतायी जाती है। गाड़ी के आधार पर धंधेबाजों की तलाश की जा रही है।

इसे भी पढ़िए– बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

एक बार फिर उद्घाटन से पहले बह गया पुल.. टापू में तब्दील हो गया पूरा इलाका

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले उद्घाटन का दौर चल रहा है. केंद्र और बिहार सरकार रोजाना कु…