Home राजगीर बेकाबू ट्रैक्टर का कहर.. बच्ची की मौत की मौत के बाद हंगामा

बेकाबू ट्रैक्टर का कहर.. बच्ची की मौत की मौत के बाद हंगामा

0

मानपुर थाना क्षेत्र के तारापुर गांव में तेज रफ्तार ट्रैक्टर का कहर देखने को मिला। बेकाबू ट्रैक्टर ने एक बच्ची को कुचल दिया। जिसमें मौके पर बच्ची की मौत हो गयी। जबकि बच्ची की मां जख्मी हो गई। हादसे के बाद नाराज लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया।

नानी घर आई थी शिवानी
8 साल की शिवानी कुमारी अस्थावां थाना क्षेत्र के कटहरी गांव के धर्मवीर पासवान की बेटी थी। शिवानी अपनी मां रिंकू देवी के साथ अपने नानीघर तारापुर आयी थी। बच्ची की मौत से दो गांवों में दुख की लहर दौड़ गयी है। परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

सड़क किनारे खेलते वक्त हुआ हादसा
मृतक शिवानी की मां का कहना है कि वो अपने नवजात बच्चे को गोद में लेकर घर के पास सड़क के किनारे बैठी थी। पास में ही शिवानी खेल रही थी। उसी समय तेज गति से एक ट्रैक्टर आया और उसकी बच्ची को कुचल दिया। हादसे में घटनास्थल के पास ही बच्ची की मौत हो गयी। इधर चालक गाड़ी लेकर भाग निकला।

हादसे के बाद हंगामा
हादसे के बाद गांववालों ने जमकर हंगामा किया। लोगों ने बच्ची के शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया। गांववालों का कहना था कि ग्रामीण सड़कों पर ट्रैक्टर बेलगाम गति से दौड़ते हैं। बालू लदू इन ट्रैक्टरों से बराबर हादसे होते हैं। लोगों ने इन गाड़ियों पर रोक लगाने की मांग कर रहे थे। साथ ही मुआवजे की मांग भी कर रहे थे।

4 घंटे तक जाम रही सड़क

हंगामे की वजह से अस्थावां से दुर्गापुर जाने वाली ग्रामीण सड़क करीब 4 घंटे तक जाम रहा। जाम की सूचना पाकर मानपुर के थानाध्यक्ष मनोरंजन कुमार राय दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। अस्थावां थाना की पुलिस के अलावा बिहारशरीफ सीओ अरुण कुमार सिंह भी गांव पहुंचे। अधिकारियों ने लोगों को समझाया और नियमानुसार सरकारी सहायता दिये जाने का भरोसा दिया। इसके बाद ग्रामीण जाम हटाने को तैयार हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

बिहार में सिपाही भर्ती परीक्षा का प्रश्नपत्र लीक.. जानिए कैसे और कहां से लीक हुआ प्रश्नपत्र

लगता है बिहार में सिस्टम को लकवा मार गया है.. तभी तो कभी प्रश्न पत्र लीक होता है. तो कभी र…