Home राजगीर बेकाबू ट्रक ने युवक को रौंदा, लोगों ने लगाया जाम

बेकाबू ट्रक ने युवक को रौंदा, लोगों ने लगाया जाम

0

राजगीर के छबिलापुर थाना इलाके में रफ्तार का कहर दिखने को मिला है। तेज रफ्तार ट्रक ने राहगीर को कुचल डाला। जिसमें मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों ने सड़क जाम लगाया।

क्या है पूरा मामला
छबिलापुर के दोगी गांव के पास बालू से लदे ट्रक ने 28 साल के नरेश कुमार को कुचल दिया। नरेश कुमार दोगी गांव के ही रहने वाले थे। उनके पिता का नाम दहिन महतो है । हादसे के बाद नाराज लोगों ने राजगीर-इस्लामपुर स्टेट हाइवे को जाम कर दिया। ग्रामीण मुआवजा दिये जाने और स्पीड ब्रेकर बनवाने की मांग कर रहे थे। करीब दो घंटे सड़क जाम रखने के बाद ग्रामीण माने।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में पुलिस-पब्लिक में भिड़ंत, लोगों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा

पुलिस प्रशासन पर संगीन आरोप
गांव वालों का कहना है कि नरेश सड़क किनारे पैदल ही अपने घर जा रहा था। उसी समय तेज गति से आ रहे बालू लदे ट्रक उसे कुचलते हुये भाग निकला। जिसमें मौके पर ही नरेश की मौत हो गई। लोगों का कहना है कि पुलिस सिर्फ बाइक सवारों को तंग करती है। जबकि बड़े-बड़े वाहन गिट्टी और बालू लादकर आराम से निकल जाते हैं। अवैध सामान लदे इन वाहनों को भागने की जल्दी रहती है। यही वजह है कि ऐसे हादसे होते हैं।

लोगों का कहना था कि दोगी गांव के पास स्पीड ब्रेकर बनाया जाय। सूचना पाकर थानाध्यक्ष डिप्टी सिंह दलबल के साथ पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश करने लगे। अधिकारी ने पारिवारिक लाभ के तहत परिजन को 20 हजार रुपये दिये। तब जाकर जाम हटाया गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला,4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

इस वक्त एक दिल दहलाने वाली ख़बर आ रही है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को…