Home राजगीर कहां प्रिंसिपल को मारने के लिए कट्टा लेकर पहुंचा छात्र.. जानिए

कहां प्रिंसिपल को मारने के लिए कट्टा लेकर पहुंचा छात्र.. जानिए

0

नालंदा जिला के एक हाईस्कूल में हेड मास्टर साहब को जान से मारने के लिए उनका ही एक छात्र कट्टा लेकर स्कूल पहुंच गया। छात्र के हाथ में कट्टा देखकर सब भौंचक रह गए। सिरफिरा छात्र सीधा प्रिंसिपल के कमरे में पहुंचा और देसी रिवॉल्वर उनपर तान दिया। मामला सिलाव के श्री गांधी हाईस्कूल का है। जहां हेडमास्टर विनोद बिहारी को मारने के लिए एक छात्र कट्टा लेकर स्कूल पहुंच गया और जान से मारने की धमकी देने लगा। प्रिंसिपल ने दो दिन पहले ही आरोपी छात्र को काफी डांटा था। प्रिंसिपल को आरोपी छात्र के बारे में छेड़खानी की शिकायत मिली थी जिसके बाद उन्होंने उसकी फटकार लगाई थी। इसी फटकार का बदला लेने के लिए वो कट्टा लेकर स्कूल आया था । आरोपी दसवीं का छात्र है। जैसे ही वो प्रिंसिपल पर कट्टा ताना वैसे ही एक टीचर दूसरे कमरे में जाकर पुलिस को सूचना दे दी।

कई लड़कियां कर चुकी थी छेड़खानी की शिकायत
हेडमास्टर विनोद बिहार के मुताबिक आरोपी छात्र स्कूल आने वाली कई छात्राओं से छेड़खानी कर चुका था। दो दिन पहले भी छात्राओं ने इसकी शिकायत की थी । जिसके बाद छात्र को बुलाकर फटकार लगायी थी और स्कूल से निकालने की धमकी दिया ता। लेकिन उन्हें इस बात का अंदेशा नहीं था कि वो हथियार लेकर स्कूल पहुंच जाएगा।

छेड़खानी से परेशान कई छात्राओं ने छोड़ा स्कूल
सिलाव में श्री गांधी हाईस्कूल के पास छेड़खानी की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती है। यहां पर मनचलों का जमावड़ा लगा रहता है। सिलाव ही नहीं बल्कि बिहारशरीफ के मनचले वहां पहुंचते हैं। एक बार ग्रामीणों ने दो मनचलों को पकड़कर जमकर पिटाई भी की थी वे दोनों मनचले बिहारशरीफ के रहने वाले थे। मनचलों का इतना आतंक है कि कई छात्राओं ने डर से स्कूल आना ही छोड़ दिया। विरोध करने पर कई बार छात्राओं के परिजन से मारपीट भी हुई है। शिकायत के बावजूद ने कभी कोई कार्रवाई नहीं की।

आर्म्स एक्ट में दर्ज मुकदमा
पुलिस को सूचना मिली कि स्कूल में कोई हथियार लेकर आया है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम श्री गांधी हाईस्कूल पहुंची और आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी छात्र सोरा कोठी मोहल्ला का रहने वाला है और उसके पिता का नाम रंजन वर्मा है। उसके पास से लोडेड कट्टा और गोली बरामद हुई । पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

इसे भी पढि़ए- सुभाष पार्क में गुंडागर्दी करने वाले पांच नशेड़ी मजनूं गिरफ्तार

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …