Home राजगीर बाइक सवार दो वांटेड अपराधी गिरफ्तार.. जानिए किसकी किसकी हुई गिरफ्तारी

बाइक सवार दो वांटेड अपराधी गिरफ्तार.. जानिए किसकी किसकी हुई गिरफ्तारी

0

अपराधियों पर लगाम कसने के लिए नालंदा जिला पुलिस गहन चेकिंग अभियान चला रही है। इसी दौरान दो वांटेड अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है । दोनों के पास से देसी पिस्तौल और कारतूस बरामद हुए हैं । दोनों की पुलिस को अरसे से तलाश थी

दो अपराधी फरार, दो गिरफ्तार
राजगीर के डीएसपी सोमनाथ के अगुआई में पुलिस टीम गश्ती कर रही थी। राजगीर बाजार के छबिलापुर चौक के पास पुलिस गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दो बाइक पर चार लोग सवार होकर जा रहे थे। पुलिस ने बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की। जिसमें एक बाइक पर सवार दो लोग भागने में कामयाब रहे। जबकि दूसरे बाइक पर सवार दोनों लोग को पुलिस ने धर दबोचा।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में महिला से अनोखे अंदाज में 80 हजार की लूट.. जानकर चौंक जाइएगा

अपराधियों के पास से कट्टा और गोली बरामद
पुलिस ने बाइक सवार दोनों लोगों की तलाशी ली। उसके पास से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए। गिरफ्तार दोनों युवक गिरियक का रहने वाला है। एक की पहचान सत्येंद्र यादव के रूप में हुई है जो निचली बाजार गिरियक के रहने वाले रूपा यादव का बेटा है। दूसरे की पहचान विजय यादव के तौर पर हुई । जो गिरियक बैंक के पास रहने वाले महेंद्र यादव का बेटा है ।

पुलिस को पहले से थी तलाश
राजगीर के डीएसपी सोमनाथ के मुताबिक पकड़े गए अपराधी सत्येंद्र यादव पर पहले से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को पहले से उसकी तलाश थी। अब उस पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है । पुलिस का कहना है कि अपराधियों से पूछताछ जारी है । ताकि फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की जा सके । पुलिस का कहना है कि चारों अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे ।

राजगीर पुलिस की इस कामयाबी पर नालंदा लाइव पूरी टीम को बधाई देता है। साथ ही अपील करता है कि गश्ती में और तेजी लानी चाहिए ताकि झपट्टामारी और छिन्नैती की वारदात पर लगाम लग सके

इसे भी पढ़िए-बीच सड़क पर महिला को लूटा, तमाशबीन बने रहे लोग

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…