बिहारशरीफ में लूट की योजना बनाते 6 बदमाश गिरफ्तार.. जानिए कौन कौन पकड़ा गया

0

नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने लूट की योजना बनाते हुए छह बदमाश को गिरफ्तार किया है । जिसके पास से लोडेड पिस्तौल, कारतूस और लूट के मोबाइल बरामद किए गए हैं । पुलिस के मुताबिक बदमाश शाम के वक्त सड़क किनारे मोबाइल पर बातचीत करते हुए लोगों को निशाना बनाता था। मोबाइल से बातचीत करने वाले लोगों के समीप बदमाश तेज गति में ले बाइक ले जाता था और पलक झपकते ही मोबाइल झपट कर मौके से फरार हो जाता था।

कहां से हुई गिरफ्तारी
सोहसराय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आशानगर मोड़ के पास से डकैती की योजना बनाते हुए छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है । ये सभी आशानगर मोड़ के पास एनएच पर एक टेम्पो में बैठकर लूट की योजना बना रहे थे।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में बाप-बेटा को मारी गोली, एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक

दो बदमाश भागने में कामयाब
सूचना के आधार पर जब पुलिस टीम के मौके पर पंहुची तो बदमाश टेंपो में बैठकर बदमाश भागने लगे। इसी दौरान जवानों ने खदेड़कर 6 बदमाशों को पकड़ लिया । लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर 2 बदमाश भागने में सफल रहे।

इसे भी पढि़ए-नालंदा के 14 गांवों में भूमि संरक्षण विभाग कराएगा निर्माण.. जानिए किस-किस गांव के हैं नाम

कौन कौन पकड़ा गया
गिरफ्तार 6 बदमाशों में से 4 नाबालिग है । जबकि दो बदमाश बालिग हैं । जिसमें से एक नूरसराय थाना इलाके के सैइदी गांव के नगीना यादव का बेटा राजेश कुमार यादव और उमेश प्रसाद का बेटा सोनू कुमार है ।

कौन कौन फरार
मौके से जो दो बदमाश फरार हैं। उसमें दोनों लहेरी थाना क्षेत्र के भरावपर का रहने वाला है । दोनों के नाम चंदन कुमार और संत कुमार हैं।

क्या क्या बरामद
पुलिस ने आरोपियों के पास से एक लोडेड कट्टा, कारतूस, 5 मोबाइल और एक टेम्पो बरामद किया है । गिरफ्तार बदमाशों ने दीपनगर , सोहसराय, नूरसराय समेत जिले के अन्य जगहों पर लूटपाट, मोबाइल छीनतई समेत अन्य घटनाओं को अंजाम दिया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…