नालंदा में बाप-बेटा को मारी गोली, एक की मौत दूसरे की हालत नाजुक

0

नालंदा जिला में शराब के नशे में गोली मारने का मामला सामने आया है । बताया जा रहा है कि शराब के नशे में बदमाश ने बाप-बेटे को गोली मारी है । जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत नाजुक है।

नशेड़ी को समझाना पड़ा भारी
बताया जा रहा है कि पिता बेटे को नशेड़ी को समझाना भारी पड़ गया। गांव वालों के मुताबिक आरोपी गांव की ही एक महिला से उलझ रहा था। जिसके बाद पिता पुत्र दोनों आरोपी समझाने गए। जिसके बाद आरोपी ने फायरिंग कर दी। जिसमें पुत्र की मौत हो गई।

कहां का है मामला
मामला नालंदा जिला के बिंद थाना क्षेत्र के मसियाडीह गांव की है । जहां देर शाम बदमाश ने दो लोगों को गोली मार दी । जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल है।

इसे भी पढि़ए-सदर अस्पताल में मेडिकल बनाने के नाम पर अवैध वसूली.. क्या सिविल सर्जन की मिलीभगत है ?

परिजनों का क्या है कहना
परिजनों की मानें तो मसियाडीह गांव की ही एक महिला से किसी बात को लेकर कुछ लोगों से विवाद हो रहा था। इसी विवाद को लेकर पिता पुत्र बदमाशों को समझाने गए थे। बदमाशों ने शराब पी रखी थी और अचानक से फायरिंग करना शुरू कर दिया। गोली लगने से छोटन पासवान के पुत्र धर्मवीर पासवान की मौत हो गई है । जबकि छोटन पासवान की हालत गंभीर हैं। उन्हें बेहतर ईलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में 172 चयनित शिक्षक अभ्यर्थियों के नियोजन पर रोक.. बड़ा खुलासा

आरोपियों की तलाश में छापेमारी
बिंद के थानाध्यक्ष अभय कुमार का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। साथ ही मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…