नवादा कृषि कार्यालय में तैनात नालंदा के दो कर्मचारियों की मौत.. परिजनों ने की तोड़फोड़

0

नवादा कृषि कार्यालय में तैनात नालंदा जिला के रहने वाले दो कर्मचारियों की सड़क हादसे में मौत हो गई है । हादसे की खबर मिलते ही दोनों कर्मचारियों के घर में कोहराम मच गया। कमाऊ बेटों की मौत की ख़बर मिलते ही चीख पुकार मच गई। वहीं, परिजनों ने बिहारशरीफ सदर अस्पताल में हंगामा किया और तोड़फोड़ की है

कहां हुआ हादसा
हादसा पावापुरी ओपी क्षेत्र के करमपुर के पास हुई। जहां अनियंत्रित अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। मृतक दोनों नालंदा जिला के रहने वाले थे और नवादा कृषि कार्यालय में तैनात थे। दोनों बाइक ड्यूटी के लिए नवादा जा रहे थे।

बिहारशरीफ के रहने वाले थे दोनों
मृतकों की पहचान विपिन बिहारी और जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है । दोनों बिहारशरीफ के रहने वाले थे। विपिन बिहारी देवीसराय के रहने वाले स्वर्गीय सुरेश मिस्त्री के बेटे थे। जबकि जितेंद्र कुमार जलालपुर के रहने वाले विशेश्वर ठाकुर के पुत्र थे। दोनों रोजाना की तरह कृषि कार्यालय नवादा जा रहे थे। तभी नवादा की ओर से आ रही अनियंत्रित अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़िए-BPSC में दो दोस्तों की सफलता की कहानी.. साथ-साथ पढ़ाई की.. साथ-साथ सफलता पाई

एक की मौके पर मौत, दूसरे ने अस्पताल में तोड़ा दम
हादसे में जितेंद्र कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि बिपिन बिहारी की मौत निजी अस्पताल में इलाज के दौरान हो गया। उक्त दोनों व्यक्ति प्रखंड कृषि कार्यालय नवादा में कार्यरत थे।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका.. जानिए कितने पदों की वैकेंसी.

परिजनों ने हंगामा किया
हादसे के बाद नाराज परिजनों ने बिहारशरीफ सदर अस्पताल में हंगामा किया। जहां दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया था। घरवाले पोस्टमार्टम में देरी होने से नाराज थे. साथ ही कहना था कि दुर्घटना में मौत की सूचना के मिलने के बाद भी पुलिस देर से पहुंची ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चिराग पासवान को मिला RJD और कांग्रेस का ऑफर.. बीजेपी ने बताया फ्यूज बल्ब

चाचा पशुपति पारस से धोखा मिलने के बाद चिराग पासवान के आगे की रणनीति क्या होगी । इस पर सस्प…