Home अपराध लॉकडाउन का असर: कई बाइक जब्त, 50 ऑटो जब्त, बस स्टैंड को बंद कराया गया

लॉकडाउन का असर: कई बाइक जब्त, 50 ऑटो जब्त, बस स्टैंड को बंद कराया गया

0

बिहार में लॉकडाउन (Lock Down) कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. इसे लेकर पुलिस प्रशासन एक्शन में हैं. पुलिस ने बेवजह सड़कों पर घूमने वालों पर कार्रवाई तो की है . साथ ही 50 से ज्यादा ऑटो जब्त किए गए हैं.

बस स्टैंड हुआ बंद
बिहार के सबसे बड़े मीठापुर बस स्टैंड को तत्काल बंद करा दिया गया है । पटना के डीएम कुमार रवि खुद मीठापुर बस स्टैंड पहुंचे और 2 घंटे के भीतर इसे खाली करने की बात कही.

बस जब्त करने के आदेश
पटना के डीएम कुमार रवि ने बस स्टैंड में बंद लिखकर पोस्टर चिपकाने का निर्देश दिया. साथ ही कहा कि जो भी इस नियम का उल्लंघन करेंगे और बस चलाएंगे उस बस को तत्काल जब्त कर लिया गया . साथ ही उनपर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा

50 से ज्यादा ऑटो जब्त
पटना पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में 50 ऑटो को जब्त किया है. साथ ही इस नियम को तोड़ने वाले के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया है.

कई बाइकों को किया जब्त
पटना में सड़कों पर भी एसएसपी की तत्परता देखने को मिली. इस दौरान एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों पर कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कई बाइकों को जप्त कर लिया. एसएसपी ने इस दौरान संबंधित थाना के अधिकारियों को बिना काम के भी सड़क पर घूमने वालों के खिलाफ सख्ती बरतने का आदेश दिया. पटना में ही डाक बंगला चौराहा, इनकम टैक्स, मीठापुर चौराहा, ब्लॉक सहित कई सड़क और पुलों को पुलिस ने बंद कर दिया है. इस दौरान लोगों से जुर्माना भी वसूला जा रहा है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सावधान : बिहार में खैनी और गुटका खाकर सार्वजनिक स्थानों पर थूकने पर होगी जेल

बिहार में तम्बाकू या गुटखा खाकर इधर उधर थूकने वालों के लिए बुरी खबर है. क्योंकि अब खैनी गु…