नालंदा पुलिस की बहुत बड़ी कार्रवाई, आधा दर्जन बदमाश गिरफ्तार

0

कहा जाता है कि न कि अगर पुलिस चाह ले तो गुंडों को पाताल से भी ढूंढ कर ले आती है । कुछ ऐसा ही नालंदा जिला में देखने को मिला । जब नालंदा पुलिस ने आज एक गांव में धावा बोलकर सघन तलाशी अभियान चलाया और आधा दर्जन से ज्यादा गुंडों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस ने बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किया है ।

24 घंटे के भीतर कार्रवाई
नालंदा पुलिस ने वारदात के 24 घंटे के भीतर कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन से ज्यादा बालू माफियाओं को गिरफ्तार किया है । दरअसल, कल मानपुर थाना के बहुआरा गांव में अवैध बालू खनन को लेकर दो पक्षों के बीच हुए फायरिंग हुई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में बालू माफियाओं में भीषण गोलीबारी.. जानिए पूरा मामला क्या है

पूंज तक की तलाश ली
नालंदा लाइव के ख़बर दिखाए जाने के बाद पुलिस जागी और बिहारशरीफ के सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में आज सुबह भारी संख्या में पुलिस की टीम बहुआरा गांव पहुंची। पुलिस वालों ने धान के पुंज और घर में छिपाकर रखे गए हथियार, कारतूस, गांजा को बरामद किया । साथ ही अवैध बालू खनन में लगे आधा दर्जन से ज्यादा ट्रैक्टर भी जब्त किए।

कई बालू माफिया गिरफ्तार
बिहारशरीफ के डीएसपी डॉ. नोमानी ने नालंदा लाइव को बताया कि रविवार को बहुआरा गांव अवैध बालू खनन को लेकर दो पक्षों के बीच गोलीबारी हुई थी । गोलीबारी में शामिल लोगों का हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ था । वीडियो वायरल होने के बाद नालंदा एसपी हरि प्रसाथ एस के निर्देश पर छापेमारी के लिए टीम का गठन किया गया था। कई थानों और पुलिस के जवानों के द्वारा गांव की घेराबंदी कर सघन तलाशी ली गयी।

क्या क्या बरामद हुए
पुलिस ने धान के पुंज और घर में छिपाकर रखे गए 5 राइफल, 1 देशी कट्टा कारतूस और एक किलो गांजा बरामद किया। साथ ही अवैध बालू खनन में लगे 8 ट्रैक्टर भी जब्त किए। मौके से कई लोगों को हिरासत में लिया गया है ।पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में चलती स्कॉर्पियो में भीषण आग.. ड्राइवर की गलती से स्वाहा हुई गाड़ी

नालंदा जिला में चलती स्कॉर्पियो गाड़ी में भीषण आग लग गई। जिसके बाद सड़क पर कुछ देर के लिए …