बिहारशरीफ में किडनैपिंग के बाद युवक की हत्या.. थाने का चक्कर लगाते रहे परिजन

0

बिहारशरीफ में एक युवक का किडनैपिंग के बाद हत्या का मामला सामने आ रहा है । बताया जा रहा है कि बदमाशों ने पीट पीटकर युवक की हत्या कर दी है । मृतक के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है ।

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के सोहसराय थाना इलाके की है। जहां के गल्ला पट्टी से सत्येंद्र यादव नामक एक युवक का दो दिन पहले अपहरण कर लिया गया था। अब बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी है । उसका शव भागन बिगहा ओपी के श्याम कोल्ड स्टोरेज के पीछे झाड़ी में मिला है ।

CCTV ने खोला राज़
मृतक की पत्नी का दावा है कि पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद है । लेकिन लिखित शिकायत के बाद भी पुलिस जांच की जगह टालमटोल करती रही। पीड़ित महिला ने थानाध्यक्ष पर डांट फटकार भगा देने का आरोप लगाया। महिला का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक व्यक्ति सत्येन्द्र पर ईंटा चला रहा है और गला पकड़कर खींच रहा है ।

कौन है मृतक
मृतक का नाम सत्येंद्र यादव है और वो भागन बिगहा ओपी क्षेत्र के मुसेपुर गांव का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि वो परिवार के साथ सोहसराय में किराये के मकान में रहता था और गल्ला पट्टी में ही काम करता था ।

किस पर हत्या का आरोप
सत्येंद्र यादव की किडनैपिंग का आरोप भी उसके रिश्तेदारों पर ही लगा है। मृतक की पत्नी का आरोप है कि मुसेपुर गांव के ही सरमा यादव और उसका बेटा संतोष यादव ने अपहरण कर हत्या कर डाली।

प्रतिशोध में हत्या की आशंका
पत्नी की मानें तो सरमा यादव और सत्येंद्र यादव के बीच पहले से ही भूमि विवाद चल रहा है। छह महीने पहले इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हुई थी। जिसमें सरमा यादव की पत्नी जख्मी हो गयी थी। बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी। इस मामले में सत्येन्द्र का भी नाम आया था। उसी हत्या के प्रतिशोध में पिता-पुत्र ने मिलकर अपहरण हत्या जैसे जघन्य घटना अंजाम दिया है।

केस दर्ज, जांच तेज
सोहसराय के थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी द्वारा लिखित शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। दोनों आरोपी पिता-पुत्र गांव छोड़कर फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है । प्रथम दृष्टिया देखने के लगता है कि जिस दिन अपहरण किया गया था। उसी दिन पीट-पीटकर हत्या की गई है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…