नवादा के बड़े अफसर की नालंदा में सड़क हादसे मौत, नालंदा के ही रहने वाले थे

0

नवादा के श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी की सड़क हादसे में मौत हो गई है। श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी नालंदा जिला के रहने वाले थे और ड्यूटी से घर लौट रहे थे। तभी सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई।

कहां हुआ हादसा
हादसा पावापुरी ओपी क्षेत्र के दुर्गापुर गांव के पास मंगलवार की शाम हुआ है । जिसमें नवादा के श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी संजय कुमार की मौत हो गयी। बताया जा रहा है कि वो ड्यूटी से लौटकर घर आ रहे थे तभी हुआ हादसा

इसे भी पढ़िए-कोचिंग के बाहर लड़कियो के दो गुटों में मारपीट

कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि वे नवादा जिला के सिरदला में श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी के पद तैनात थे। वे सिरदला से नवादा आए और फिर नवादा से अपने गांव लौट रहे थे । पावापुरी मोड़ के पास वे ई-रिक्शा पर सवार हुए थे। स्थानीय लोगों की माने तो रिक्शा पर क्षमता से अधिक यात्री सवार थे। इसी वजह से ई-रिक्शा पलट गयी और संजय उसके नीचे दब गये। जिससे उनका निधन हो गया।

इसे भी पढ़िए-नीतीश कुमार का भागीरथी प्रयास, मां गंगा को नालंदा,नवादा और बोधगया पहुंचा ही दिया

कहां के रहने वाले थे
बताया जा रहा है कि संजय कुमार नालंदा जिला के पावापुरी ओपी के घोसरावां गांव के रहने वाले थे। उनकी उम्र 58 साल की थी । वे सिरदला में श्रम प्रवर्तन अधिकारी के तौर पर तैनात थे। वहां से घर लौटते वक्त सड़क हादसे में उनका निधन हो गया

इसे भी पढ़िए-नाम को लेकर बवाल, भीड़ ने मंत्री और विधायक के घरों को फूंका.. जानिए पूरा मामला

पुलिस ने क्या कहा
पावापुरी के ओपी प्रभारी रविन्द्र कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में संजय कुमार मौत हुई है। पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद उन्हें इलाज के लिए पावापुरी के विम्स लाया गया। जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…