बिहारशरीफ में बदमाशों ने युवक को मारी गोली.. इनसाइड स्टोरी जानकर चौंक जाएंगे आप

0

बिहारशरीफ में क्रिमिनल अनकंट्रोल हैं. अपराधियों के सामने पुलिस पस्त नजर आती है. तभी तो बिहारशरीफ में बदमाशों ने एक युवक को दिनदहाड़े गोली मारी दी. जिसमें युवक गंभीर रुप से घायल हो गया है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

कहां का है मामला
मामला बिहारशरीफ के लहेरी थाना इलाके की है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने लहेरी थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान के पास वारदात को अंजाम दिया है। घायल युवक ने पुलिस को बताया कि जब वो ब्रह्मस्थान के पीछे कब्रिस्तान के पास खड़ा था। तभी चार बदमाश दो बाइक पर सवार होकर और गोली चलाने लगे।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में छात्रा ने की खुदकुशी.. ब्लैकमेल कर रहे थे दो लड़के.. सुसाइड नोट में क्या लिखा.. जानिए

किसे मारी गोली
जिस युवक को गोली मारी गई है। उसकी पहचान 22 साल के राहुल कुमार के तौर पर हुई है । वो सोहनकुआं मोहल्ला के रहने वाले मिथुन यादव का बेटा है। घायल युवक के दोस्त संजय यादव का कहना है कि वो अपने मोहल्ले में ब्रह्म स्थान के समीप बैठा हुआ था। तभी उसके तीन और दोस्त बिपिन,शशि और सुभाष वहां आए। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर इनके बीच कहासुनी होने लगी.. जिसके बाद उसके दोस्तों ने गोली चला दी.. जिसमें एक गोली राहुल के पेट में जा लगी ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में ड्रग्स का कारोबार.. ब्राउन शुगर नेटवर्क में कौन-कौन पकड़ा गया

कहीं नशे का खेल तो नहीं ?
स्थानीय लोगों की मानें तो.. इस पूरे विवाद के पीछे नशे का कारोबार है। लोग दबी जुबान बता रहे हैं कि बीएस (नशीला पदार्थ) पीने को विवाद हुआ था। उनका कहना है कि सभी लोग एक जगह बैठकर बीएस पी रहे थे। इसी बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। जिसके बाद नशे में धुत उसके दोस्तों ने गोली मार दी।

इसे भी पढ़िए-स्कूली बच्चों के लिए गांजा पीने का अड्डा बन रहा है बड़ी पहाड़ी

बिहारशरीफ में नशे का कारोबार
बिहार में जब से शराबबंदी हुई है. तब से युवाओं को नशे का दूसरा ऑपशन अपनी चपेट में ले रहा है. चाहे वो बड़ी पहाड़ी का इलाका हो.. या दूसरी सुनसान जगह.. वहां अक्सर युवा नशा करते दिख जाते हैं।

नशे से बढ़ रहा है अपराध
जिस तरह बड़ी संख्या में युवा नशे के आदी बनते जा रहे हैं. उससे शहर में अपराध की घटनाएं भी बढ़ रही है। नशे के लिए पैसे चाहिए. ऐसे में छिनतई, लूट और चोरी कर नशे के लिए पैसे जुटाते हैं ।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा ?
वहीं इस मामले में लहेरी थाना के थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने नालंदा लाइव को बताया कि आपसी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया है और पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी है। घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां से बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि जिस युवक को गोली लगी है वो भी अपराधी प्रवृत्ति का है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…