बिहारशरीफ में सड़क हादसा, नवादा के छात्र की मौत.. छात्रों ने लगाया जाम

0

मंगलवार की सुबह एक बुरी ख़बर नालंदा से आई है । जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई । बताया जा रहा है कि युवक नवादा जिला का रहने वाला था और बिहारशरीफ में रहकर आर्मी भर्ती की तैयारी करता था।

कहां हुआ हादसा
हादसा दीपनगर थाना क्षेत्र के मामू भगीना के पास NH-20 पर हुआ है । जब पिकअप वैन ने एक छात्र को रौंद दिया । हादसे में युवक की मौत हो गई।

दौड़ने के दौरान हादसा
बताया जा रहा है कि युवक बिहारशरीफ में रहकर आर्मी भर्ती की तैयारी कर रहा था। वो सुबह सुबह दौड़ने के अभ्यास के लिए दीपनगर स्टेडियम जा रहा था। तभी रास्ते में पिकअप वैन ने टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़िए-जोश में SSC पास युवक ने गंवाई जान, ट्रेन से कटकर मौत.. दोस्त निकला दगाबाज़

हादसे के बाद पिकअप ड्राइवर फरार
नीतीश के दोस्तों ने जख्मी हालत में उसे निजी क्लिनिक में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं पिकअप चालक टक्कर के बाद वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।

इसे भी पढ़िए-पुलिस की वर्दी में आए लुटेरे ने स्वर्ण व्यवसायी से 20 लाख लूटे 

युवक की पहचान हुई
मृतक युवक की पहचान नीतीश कुमार के रुप में हुई है । वो नवादा जिला के पकरीबरामां थाना क्षेत्र के बेलकुंडा गांव का रहने वाला था । उसके पिता का नाम अनूप यादव है। बताया जा रहा है कि 18 साल का नीतीश अपने भाई जयपाल कुमार के साथ लहेरी थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी मोहल्ले में किराए के मकान में रहकर आर्मी भर्ती की तैयारी करता था।

मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा
मुआवजे की मांग को लेकर मृतक के साथियों ने NH-20 देवीसराय चौक पर शव को रख जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही दीपनगर पुलिस मौके पर दल बल के साथ पहुंच गई। इस दौरान आक्रोशितो के साथ पुलिस की नोक झोंक भी हुई। दीपनगर थाना अध्यक्ष मो. मुस्ताक मौके पर पहुंच आक्रोशितो को समझाने बुझाने में जुटे हुए हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश सरकार के मंत्री के बेटे और भतीजे को लोगों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, जानिए वजह

बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री के बेटे को लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा। मंत्री के बेटे और भत…