बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन पर युवक ने की खुदकुशी.. रेलवे में नौकरी करती है पत्नी

0

इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है बिहारशरीफ से। जहां रेलवे स्टेशन पर स्थित सरकारी क्वार्टर में एक युवक ने खुदकुशी कर ली है। बताया जा रहा है कि युवक ने जहर खाकर खुदकुशी की है ।

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान सूर्य प्रकाश पासवान के रूप में हुई है । वो थरथरी थाना क्षेत्र के भतहर गांव के रहने वाले ब्रिसेंन पासवान का बेटा था।फिलहाल युवक ने जहर क्यों खाया है इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है।

पत्नी रेलवे में नौकरी करती हैं
मृतक सूर्य प्रकाश पासवान अपनी पत्नी रेखा सिन्हा के साथ बिहार शरीफ स्टेशन के सरकारी क्वार्टर में रहता था। मृतक की पत्नी रेखा सिन्हा बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन पर टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत हैं। आज सुबह रेखा सिन्हा अपने ससुराल के लोगों को फोन के माध्यम से बताया कि सूर्य प्रकाश पासवान ने जहर खा लिया है। जिसके बाद आनन-फानन में उसका भाई गांव से बिहारशरीफ पहुंचा।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में सड़क हादसे में अधिवक्ता (Advocate)की मौत, घर में मातम

झाड़ फूंक के चक्कर में गई जान
मृतक के भाई का आरोप है कि जहर खाने के 2 घंटे तक रेखा सिन्हा ने डॉक्टर के यहां ले जाने के बजाय पति का झाड़ फूंक करवाती रही। जब मृतक का भाई बिहारशरीफ पहुंचा। उसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसे भी पढ़िए-नवादा में बड़ा हादसा.. अभ्रक का अवैध खदान धंसने से हड़कंप

जांच में जुटी पुलिस
बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया । अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि युवक ने जहर क्यों खाया है परिजनों से पूछताछ चल रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…