बीजेपी के जीतने पर युवक ने अपने सारे ऑरिजिनल सर्टिफिकेट जला डाला.. जानिए क्यों?

0

विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने जीत का चौका लगाया है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी को प्रचंड जीत मिली है। बीजेपी की जीत के बाद एक युवक ने अपना सारा ऑरिजिनल सर्टिफिकेट जला दिया और कहा कि अब रोजगार की उम्मीद नहीं है।

क्या है पूरा मामला
शील रत्न नाम के एक युवक ने हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के मार्क्सशीट और सर्टिफिकेट को जला दिया। शीलरतन वीडियो में कह रहा है कि योगी सरकार में नौकरियां नहीं निकली थीं। उसे उम्मीद थी कि 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

‘नौकरी की उम्मीद डूब चुकी है’
शीलरत्न का कहना है कि अब नौकरी की उम्मीद डूब चुकी है। वीडियो में शीलरतन कह रहा है कि योगी बाबा की सरकार में पहले भी नौकरी नहीं निकली थीं। अब भी नहीं निकलेगी। तब तक वो उम्र का मानक पूरा कर जाएगा। इसलिए उसने अपने अंकपत्र जला दिए हैं।

ब्लॉक के सामने है दुकान
शील रत्न उत्तर प्रदेश के करहल का रहने वाला है । करहल ब्लॉक के सामने उसकी कंप्यूटर सेंटर की दुकान है। स्टेशनरी के साथ ही वह यहां भी काम करता है। साथ ही कंप्यूटर से जुड़े काम करता है।

बीजेपी को प्रचंड बहुमत
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत हासिल की है । बीजेपी ने 255 सीटों पर अकेले जीत दर्ज की है। उसके सहयोगी दल अपना दल (एस) ने 12 और निषाद पार्टी ने छह सीटों पर कब्जा किया है। वहीं समाजवादी पार्टी गठबंधन के खाते में 125 सीटें आईं हैं। इनमें आठ सीटों पर रालोद और छह सीटों पर सुभासपा ने जीत दर्ज की।

करहल से जीते हैं अखिलेश यादव
मैनपुरी को समाजवादी पार्टी का गढ़ कहा जाता है । लेकिन समाजवादी पार्टी के खाते में सिर्फ दो सीटें आई हैं। जिसमें करहल विधानसभा सीट से खुद समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव जीते हैं। यह उनका पहला विधानसभा चुनाव था। जबकि किशनी सीट से एसपी के बृजेश कठेरिया ने जीत दर्ज की है। मैनपुरी और भोगांव सीट पर बीजेपी ने कब्जा किया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…