Home खास खबरें बिहार बीजेपी में घमासान तेज, गिरिराज सिंह ने खोला मोर्चा.. जानिए क्या कहा

बिहार बीजेपी में घमासान तेज, गिरिराज सिंह ने खोला मोर्चा.. जानिए क्या कहा

0
Giriraj singh,nawada seat,bjp,lok sabha election 2019,election 2019, election,general election 2019,lok sabha chunav 2019,lok sabha elections 2019,elections,आम चुनाव 2019, लोकसभा चुनाव 2019, India News in Hindi, Latest India News Updates,नवादा न्यूज,नवादा समाचार,बिहार समाचार,नालंदा लाइव समाचार,बिहार की राजनीति,bihar politics

बिहार में सीट बंटवारे के बाद बीजेपी में घमासान शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. गिरिराज सिंह ने कहा कि वो चुनाव लड़ेंगे तो सिर्फ नवादा लोकसभा क्षेत्र से ही लड़ेंगे. गिरिराज सिंह ने नाराजगी भरे लहजे में कहा कि अगर मैं चुनाव लड़ूंगा, तो मैं नवादा सीट से ही चुनाव लड़ूंगा.

गिरिराज का छलका दर्द
गिरिराज सिंह ने कहा है कि पिछली बार बेगूसराय से लड़ना चाहता था तो टिकट नहीं मिला और अब जब नवादा का सांसद बनने के बाद वहां से जुड़ाव हो गया तो इस बार नवादा से टिकट ही नहीं मिला. गिरिराज सिंह ने कहा कि वे फिलहाल इस पर ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, बिहार बीजेपी अध्यक्ष ही इस पर जो भी कहना है कहेंगे. क्योंकि उन्होंने मुझसे वादा किया था. वो ये मुझे पहले से कहते रहे हैं कि आप जहां से चाहें, वहां से चुनाव लड़ सकते हैं और मैंने ये कहा था कि अगर मैं चुनाव लड़ूंगा, तो मैं नवादा सीट से ही चुनाव लड़ूंगा.

इसे भी पढ़िए-गिरिराज नवादा से हुए बेदखल, शाहनवाज भागलपुर से हुए बेघर.. आगे क्या होगा जानिए

पार्टी से नाराज चल रहे हैं गिरिराज
दरअसल, जेडीयू और एलजेपी के साथ सीटों की घोषणा के बाद से ही गिरिराज सिंह पार्टी से नाराज चल रहे हैं. वो पहले से ही कहते रहे हैं कि वह नवादा सीट से ही चुनाव लड़ेंगे. लेकिन बंटवारे के वक्त ये सीट एलजेपी को दे दी गई. आपको बता दें कि नवादा लोकसभा सीट एलजेपी के पास है. गिरिराज सिंह को बेगूसराय से टिकट देने की बात कही जा रही है. प्रत्याशियों के ऐलान के पहले से ही गिरिराज सिंह पार्टी से नाराज थे.

इसे भी पढ़िए-नालंदा की उम्मीदवारी की रेस में किस महिला से पिछड़े कौशलेंद्र कुमार; जानिए

JDU-LJP के खाते में गिरिराज और शाहनवाज की सीट
बता दें कि बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी रविवार को कौन सी पार्टी कहां से चुनाव लड़ेगी इसको लेकर सीटों का ऐलान किया था. पहले से तय बीजेपी और जेडीयू को 17 और एलजेपी को मिले 6 सीटों के तहत जगह के नाम की भी घोषणा की गई. इसमें सबसे अहम सीट नवादा और भागलपुर बीजेपी ने एलजेपी और जेडीयू को दे दिया. इन सीटों पर पिछली बार बीजेपी के दो बड़े नेता गिरिराज सिंह और शाहनवाज हुसैन ने चुनाव लड़ा था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …