Home कोरोना अपडेट लॉकडाउन में बिहारशरीफ में जजों ने की जरुरतमंदों की मदद

लॉकडाउन में बिहारशरीफ में जजों ने की जरुरतमंदों की मदद

0

कोरोना की वजह से पूरा देश कराह रहा है. लॉकडाउन की वजह से गरीब और असहाय दाने दाने के मोहताज हो गए हैं। ऐसे में गरीबों और जरुरतमदों के लिए समाजसेवी ही नहीं नालंदा जिला के न्यायधीश भी सामने आ रहे हैं. बिहारशरीफ में जजों ने जरुरतमंदों को खाना खिलाया।

हिरण्य पर्वत पर सामूहिक भोज
लॉकडाउन की वजह से कई लोगों को दो जून की रोटी मयस्सर नहीं हो रही है. जिला प्रशासन ने सामुदायिक किचन की व्यवस्था की है. लेकिन पुलिस प्रशासन के डर से लोग वहां खाने नहीं जा पा रहे हैं. ऐसे में नालंदा के जजों ने भूखे और असहाय लोगों को खाना खिलाया. इसके लिए नालंदा के जिला न्यायधीश समेत बाकी जज भी हिरण्य पर्वत पहुंचे और गरीबों को अपने हाथ से परोसकर खाना खिलाया

सोशल डिस्टेंसिंग ख्याल रखा गया
सामूहिक भोज के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया . भोज के दौरान लोगों को एक दूसरे से दूर बैठाया गया. इस मौके पर डिस्टिक जज श्याम किशोर झा ने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक आपदा से निपटने के लिए सरकार द्वारा लॉकडाउन किया गया है । ऐसे में गरीब और असहाय लोगों मदद करना नेकी का काम है । साथ ही उन्होंने लॉकडाउन के दौरान लोगों को घरों में ही रहने की सलाह दी और लोगों से गरीबों की सेवा करने की बात कही ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…