तेज रफ्तार वाहन ने टेंपो में मारी टक्कर.. 2 लोगों की मौके पर मौत

0

नालंदा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार गाड़ी ने एक टेंपो में टक्कर मार दी । जिसमें मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई है । हादसा इतना भयानक था कि दोनों के शव टेंपो में फंस गए थे। स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला है।

क्या है मामला
हादसा नालंदा जिला के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के गौरैया बिगहा गांव के पास का हुआ है । जहां अज्ञात वाहन ने टेंपो में टक्कर मार दी। जिसमें 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है ।

मृतकों की पहचान हुई
मृतक दोनों युवकों की पहचान हो गई है । मृतक दोनों युवक आपस में चचेरे भाई हैं और दोनों चिकसौरा थाना क्षेत्र बरही बीघा गांव के रहने वाले हैं। एक की पहचान 34 साल के दयानंद महतो दूसरे की पहचान 45 साल के सकलदीप महतो के रूप में की गई है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ नगर निगम के परिसीमन का आदेश.. 5 नए वार्डों का गठन?

अस्पताल से लौट रहे थे
बताया जा रहा है कि बीती रात मदन महतो की पत्नी को प्रसव पीड़ा हुआ जिसके बाद वे अपने चचेरे भाई नरेश कुमार के साथ अपने टेंपो पर पत्नी को बिठाकर एकंगरसराय प्राथमिक स्वास्थ केंद्र लेकर आए। आज सुबह मदन महतो अपने ससुराल गौरिया बीघा पत्नी की डिलीवरी की सूचना देने गए। लौटते वक्त जैसे ही वे मुख्य मार्ग पर आएं तभी एक अज्ञात वाहन ने टेंपो में टक्कर मार दी।

इसे भी पढ़िए-युवती की हत्या कर सिर और धड़ को रेलवे ट्रैक के पास फेंका.. क्या आप इन्हें पहचानते हैं ?

मौके पर ही मौत
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों चचेरे भाइयों की टेंपो में ही मौत हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह से टेंपो में फसे शवों को बाहर निकाला। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

इसे भी पढ़िए-बिहार में इंटर पास के लिए बंपर वैकेंसी.. अनुदेशकों के लिए निकली बहाली

जांच में जुटी पुलिस
सड़क हादसे की सूचना पर मिलने पर एकंगरसराय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। एकंगरसराय के थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात वाहन से टेंपो में टक्कर हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और अज्ञात वाहन के विरूद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…