प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी.. सुसाइड नोट में लिखा- एक साथ चिता जलाना

0

प्रेमी जोड़े ने एक साथ पेड़ से लटककर खुदकुशी कर ली है । दोनों की लाश एक साथ पेड़ से लटक रही थी। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है । जिसमें लिखा है कि हम दोनों अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहे हैं। हम नहीं चाहते हैं कि शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाए। हम दोनों को एक ही चिता पर जलाया जाए, नहीं तो बहुत बड़ा कांड हो जाएगा।

क्या है मामला
मामला बेतिया जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के सूरजपुर पंचायत की है। जब लोग सुबह घर से निकले तो शीशम के पेड़ से लटकती हुई दो लाशें देखीं। एक लड़का और एक लड़की की लाशें पेड़ से लटक रही थी। दोनों की लाशें एक ही टहनी से लटक रही थी।

लड़की के घर के पास ही खुदकुशी
जहां पर दोनों के शव मिले हैं वो जगह लड़की के घर से महज 100 मीटर की दूरी पर है । जबकि लड़का का घर करीब 500 मीटर दूर है ।

मृतक की पहचान हुई
मृतक युवक की पहचान डुमरिया के रहने वाले राजेश पटेल के 21 वर्षीय पुत्र रवि किशन कुमार के तौर पर हुई है । जबकि 17 साल की लड़की कोइरपट्टी की रहने वाली है।

पुलिस को सुसाइड नोट मिला
बैरिया थाना प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस को दो मोबाइल फोन और सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट के हैंडराइटिंग का सत्यापन कराया जाएगा। मोबाइल फोन की कॉल डिटेल की छानबीन की जाएगी।

लड़के के परिवार ने जताई हत्या की आशंका
लड़के के परिवारवालों का आरोप है कि लड़की वालों ने दोनों की हत्या की है। वे दोनों को एक नहीं देखना चाहते थे। इसलिए मारकर पेड़ से लटका दिया।

लड़की वालों ने बताया सुसाइड
वहीं, लड़की के परिजनों का कहना है कि दोनों ने सुसाइड की है। पुलिस का कहना है कि दोनों के परिजन अलग-अलग बातें कह रहे हैं। मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

लड़के के चाचा ने क्या कहा
मृत रवि किशन कुमार के चाचा रविंद्र पटेल ने बताया कि मंगलवार की रात गांव में आर्केस्ट्रा हो रहा था। रवि किशन कुमार बाइक से आर्केस्ट्रा देखने गया था। रात करीब एक बजे वह बाइक लेकर आर्केस्ट्रा से निकल गया। सुबह में सूचना मिली कि उसका शव पेड़ से लटक रहा है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर उसकी बाइक मिली है। वहीं रवि के भाई मंदीप कुमार ने ने कहा कि उसके भाई की हत्या कर शव पेड़ से लटका दी गई है। आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की गई है।

लड़की वालों की सफाई
इधर, लड़की के घरवालों का कहना है वो दिनभर सब कुछ सामान्य था। लड़की रात 10:30 बजे तक घर में थी। इसके बाद सभी लोग सोने चले गए। सुबह में उसका शव पेड़ से लटकने की सूचना मिली तो दंग रह गए। आशंका है कि दोनों ने आत्महत्या कर ली।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…