नालंदा के घूसखोर बाबू का वीडियो वायरल, जानिए पूरा मामला

0

नालंदा में एक घूसखोर बाबू का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वो योजना का लाभ दिलाने के नाम पर रिश्वत लेते दिखाई दे रहा है । इस मामले में जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दिए गए हैं ।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के इस्लामपुर प्रखंड का है । जहां आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर आवास सहायक पर रिश्वत लेने का आरोप लगा है । इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्या है
बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो इस्लामपुर प्रखंड के लालजी बिगहा गांव का है।वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि आवास सहायक गांव के एक घर के बरामदे में बैठा हुआ है। एक लाभुक आता है और पांच-पांच सौ के दो नोट उसे देता है। इसपर आवास सहायक कहता है एक हजार में क्या होगा। अभी पेमेंट करना है, निकाल कर दो। तुम उससे लेकर रख लेना। अपना पैसा लेने के लिए तुम्हारे घर पर आना पड़ा।

इसे भी पढ़िए-बिहार के क्रिकेटर बेटे ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, पूरी दुनिया हुई मुरीद

50 हजार का डिमांड
आवास सहायक बटुआ दिखाते हुए यह भी कह रहा है कि अभी वकीलवा को देना है। अंत में कहता है कि 10 हजार बोले हैं जो दे देंगे। इसपर आवास सहायक कहता है कि 10 हजार नहीं 50 हजार बोला गया है। फाइनल लिस्ट में नाम तभी जोड़ेंगे, जब तुमलोग 50 हजार रुपए दोगे।

इसे भी पढ़िए-गया-राजगीर-बख्तियारपुर रेलरुट पर ट्रेन परिचालन में परिवर्तन.. जानिए क्या क्या हुए बदलाव

जांच के आदेश
इस मामले में नालंदा के डीडीसी ने जांच का आदेश दे दिया गया है। डीआरडीए निदेशक किशन कुमार को 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है।डीडीसी ने कहा कि जांच रिपोर्ट के बाद कार्रवाई होगी ।

पंचायत से हटाया गया
वहीं मामला बढ़ता देख इस्लामपुर के बीडीओ चंदन कुमार ने आवास सहायक को तत्काल पंचायत से हटा दिया

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…