बस और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर, मौके पर 4 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

0

बस और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर हुई है । जिसमें मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई है । बस और स्कॉर्पियो में आमने-सामने टक्कर हुई है । जिसमें स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए । हादसे में दर्जनों लोग जख्मी हो गए हैं । कई घायलों की हालत नाजुक बताई जाती है, जिससे मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

क्या है मामला
मामला बिहार के बक्सर-आरा मेन रोड की है । जहां कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के कृतसागर गांव के समीप एनएच-84 पर बस और स्कार्पियों में जोरदार भिड़ंत हुई है । जिसमें मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है । दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो पर चिकित्सा पदाधिकारी का बोर्ड लगा हुआ है.

कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि ब्रह्मपुर की तरफ से बस आ रही थी और दूसरी तरफ से स्कॉर्पियो भी तेज रफ्तार में आ रही थी। इस दौरान कृष्णा ब्रह्म गांव के पास दोनों के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए । हादसे में चार लोगों की मौत हुई है । जबकि दर्जनों लोग घायल हैं

स्कॉर्पियो से बारात जा रहे थे लोग
जानकारी के मुताबिक डुमरांव अनुमंडल के धरहरा गांव के रहनेवाले सुरेंद्र साह के बेटे बबलू साह की बारात स्कॉर्पियो से बिहिया जा रही थी. जैसे ही स्कॉर्पियो कृतसागर गांव के पास पहुंची वैसे ही ब्रह्मपुर से बक्सर जा रही बस से सीधी भिड़ंत हो गयी. जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. स्कॉर्पियों और बस में सवार एक दर्जन लोग जख्मी हो गये.

मृतकों की पहचान हुई
मरने वालों तीन लोगों की पहचान हुई है । जिसमें धरहरा गांव के रहने वाले संजय सिंह, बक्सर के श्मशान घाट मोड़ के सुमित कुमार पांडेय और कृष्णब्रह्म के गोलू कुमार शामिल हैं । चौथे मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

इसे भी पढ़िए-बिहार के क्रिकेटर बेटे ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, पूरी दुनिया हुई मुरीद

कई घायलों की पहचान हुई
हादसे में धरहरा गांव के रहने वाले अखिलेश गिरी, बबलू सिंह, राम अयोध्या सिंह समेत कई लोग घायल बताये जा रहे हैं. हालांकि, अभी कई गंभीर रूप से घायल लोगों की पहचान नहीं हो पायी है.मामले की जांच करने पहुंचे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है.

स्कॉर्पियो ने कई बार पलटी मारी
बताया जाता है कि बस और स्कॉर्पियो की गति तेज होने के चलते स्कॉर्पियो ने कई बार पलटी मारी. इस घटना में बस में सवार लोग भी जख्मी हो गये. फिलहाल पुलिस मौके पर कैंप कर रही है. डुमरांव एसडीपीओ असफाक अंसारी ने बताया कि चार लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है. छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

विधायक भी मौके पर पहुंचे
हादसे की सूचना मिलते ही डुमरांव विधायक अजीत कुमार सदर अस्पताल पहुंच गए। घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल प्रबंधन को सूचित किया। डुमरांव अंचलाधिकारी समेत अन्य पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को बेहतर इलाज के लिए भेजते गए।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

अजब बिहार में गजब की चोरी.. 500 मीटर लंबी रेल पटरी उखाड़कर कबाड़ी को बेच दिया.. जानिए पूरा मामला

बिहार में चोरी की घटना तो आम बात है। कभी पुल की चोरी तो कभी चारा की चोरी. अब पटरी चोरी की …