शहर के पॉश इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. जानिए लड़कियों समेत कौन कौन पकड़े गए

0

आधुनिकता के दौर में सेक्स रैकेट का धंधा भी फलता फुलता जा रहा है.. जो सेक्स रैकेट का पकड़ा जाना आजकल आम बात हो गई है। शहर में आए दिन कोई न कोई सेक्स रैकेट का पर्दाफाश होता रहा है । बिहारशरीफ में एक बार फिर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है । इस बार ये बिहारशरीफ के पॉश इलाके में हुआ है ।

स्थानीय पुलिस को नहीं लगी भनक
खास बात ये है कि इस बात की भनक स्थानीय पुलिस को नहीं लगी.. बल्कि बिहार पुलिस मुख्यालय को बिहारशरीफ में सेक्स रैकेट की सूचना मिली.. जिसके बाद पुलिस मुख्यालय ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया..

पटेल नगर में पर्दाफाश
दरअसल, बिहारशरीफ के बिहार थाना क्षेत्र के पटेल नगर में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। बिहार पुलिस ने इंदू भवन नामक की एक बिल्डिंग में छापेमारी की .. जहां से दो महिला और तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है.. ये सभी पांचों लोगों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया है।ये कार्रवाई स्थानीय पुलिस नहीं, बल्कि मुख्यालय की सूचना पर 112 आपातसेवा वाहन पुलिस ने किया है।

इसे भी पढ़िएअडाणी ग्रुप का बड़ा ऐलान.. बिहार में करेंगे 9,000 करोड़ का निवेश.. नालंदा, गया और नवादा को खास सौगात.. जानिए, किस जिले में खुलेगी कौन सी इंडस्ट्री

बचने के लिए बताने लगे रिश्तेदार
पुलिस ने जब यहां छापा मारा तो दोनों महिलाएं औऱ तीनों पुरुष आपत्तिजनक हालत में थे. पुलिस ने जब पांचों को पकड़ा तो ये सभी एक-दूसरे को रिश्तेदार बताने लगे। पकड़े जाने पर कोई बहन तो कोई जीजा बताने लगी ।लड़कों ने कहा कि ये महिलाएं परिवार की हैं। वे लोग खाना खाने आए थे। लेकिन जब पुलिसवालों ने पूछा कि खाने में क्या बना था। तो सभी एक-दूसरे का मुंह देखने लगे।

छत पर करें बागवानी; सरकार दे रही है 75 प्रतिशत अनुदान.. जानिए क्या करना होगा?

कैसे हुआ भंडाफोड़
फिर पुलिस ने सभी से अलग-अलग नाम और पता पूछना शुरू किया .. जिसके बाद सभी लोग अलग-अलग जगह के निकले और उनका भेद खुल गया। घर की तलाशी लेने पर कमरों से आपत्तिजनक सामान बरामद हुए। जिसके बाद 112 आपातसेवा की पुलिस सभी को गिरफ्तार कर बिहार थाना को सौंप दिया ।

मोहल्लावासियों का क्या है कहना
पटेल नगर में रहने वाले लोगों का कहना है कि इस मकान में सालों से सेक्स रैकेट चल रहा था.. जिसकी सूचना समय समय पर स्थानीय पुलिस को दी गई थी । लेकिन इसके बावजूद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही थी। जिसके बाद किसी ने फोन कर इसकी शिकायत पुलिस मुख्यालय को दी थी। जिसके बाद एक्शन हुआ है।

कहां की लड़कियां
पुलिस ने जिन दो युवतियों को गिरफ्तार किया है । वे दोनों पटना की रहने वाली हैं और यहां देह व्यापार के धंधे में लिप्त थी.. जबकि तीनों लड़के नालंदा जिला के ही रहने वाले हैं ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…