बिहारशरीफ में युवक ने खुदकुशी की.. अवैध संबंध के चक्कर में दी जान

0

बिहार शरीफ में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है । युवक का शव पंखे से लटक रहा था । जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस को युवक के पॉकेट से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है ।

कहां का है मामला
मामला बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर शिक्षक कॉलोनी की है । जहां चंद्रदेव कुमार नामक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है । मृतक के पिता का नाम अरविंद प्रसाद है । मृतक के पॉकेट से सुसाइड नोट मिला है । जिसमें अवैध संबंध का जिक्र है ।

इसे भी पढ़िए-पटना से राजगीर के लिए 75 किमी नया हाईवे..टूरिस्ट वे ऑफ राजगीर का क्या है नया रूट

सुसाइड नोट में क्या है
मृतक चंद्रदेव के भाई ने बताया कि उसके भाई के पास से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें अवैध संबंध का जिक्र है। सुसाइड नोट में चंद्रदेव कुमार ने अपनी पत्नी पर दूसरे के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया है। अवैध संबंध के कारण दोनों के बीच हमेशा वाद विवाद हुआ करता था । इसी विवाद और प्रताड़ना से तंग आकर उसने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली है।

इसे भी पढ़िए-BPSC पेपर लीक में 4 और गिरफ्तार, जानिए कौन कौन पकड़ा गया और किस IAS से है कनेक्शन

पुलिस का क्या है कहना
लहेरी थाना के थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है । परिजन पत्नी पर आत्महत्या के लिए उसकाने का आरोप लगा रहे हैं । युवक के पास से मिले सुसाइड नोट में भी उसने इस बात का जिक्र किया है । शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दी गई है । लिखित आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…