बिहारशरीफ-बरबीघा रोड पर हाइवा-ऑटो में भीषण टक्कर, तीन की मौत

0

बिहारशरीफ बरबीघा रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ है । जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। मरने वाली तीनों लड़कियां हैं और तीनों आपस में बहन है ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा, पटना,मुजफ्फरपुर समेत कई जिलों के प्राइवेट स्कूलों पर मंडराया खतरा, सरकार से नहीं मिली NOC

रविवार को हाइवा और ऑटो के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसमें ऑटो सवार तीन लड़कियों की जान चली गई। इसमें दो लड़कियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई है, जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इनमें से दो सगी और एक ममेरी बहन थी। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाइवा में आग लगाकर उसे फूंक दिया, जबकि ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

इसे भी पढ़िए-BPSC पेपर लीक में 4 और गिरफ्तार, जानिए कौन कौन पकड़ा गया और किस IAS से है कनेक्शन

मृतकों की पहचान धरसेनी गांव निवासी चुनचुन महतो की दो बेटियों 3 साल की शोभा और 6 साल की सुमन के तौर पर हुई है। साथ में उसके साले की 14 साल की बेटी की भी मौत हुई है। इस दुर्घटना के घायलों में 50 वर्षीय चुनचुन महतो और 32 वर्षीय ऑटो चालक राहुल पांडेय जख्मी हैं। इन्हें पावापुरी रेफर कर दिया गया है। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। ऑटो चालक कुसेडी गांव का निवासी है।

इसे भी पढ़िए-पटना से राजगीर के लिए 75 किमी नया हाईवे..;टूरिस्ट वे ऑफ राजगीर का क्या है नया रूट

चुनचुन महतो अपने परिवार के साथ ऑटो से मोकामा जाने के लिए निकले थे। गांव से बरबीघा बाजार आने के क्रम में घटना घटी। सूचना मिलने के बाद बरबीघा थानाध्यक्ष मो. असलम खान और ASI रामभूषण शर्मा के नेतृत्व में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन लोगों ने सड़क जाम कर दिया था। कुछ ने पुलिसवालों के ऊपर पथराव करने की भी कोशिश की। लोगों के गुस्से के आगे पुलिस मूकदर्शक बनी रही। ट्रक धूं-धूंकर जलता रहा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…